ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबेटा-बहू ने हाथ पकड़ा, पोते ने सिर में मार दी गोली; बिहार में रिश्ते के कत्ल का सनसनीखेज खुलासा

बेटा-बहू ने हाथ पकड़ा, पोते ने सिर में मार दी गोली; बिहार में रिश्ते के कत्ल का सनसनीखेज खुलासा

गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामले के अन्य दो अभियुक्त असरफ अली और शेख शाहिद अली को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी तेज कर दी गयी है।

बेटा-बहू ने हाथ पकड़ा, पोते ने सिर में मार दी गोली; बिहार में रिश्ते के कत्ल का सनसनीखेज खुलासा
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,बेतियाSat, 02 Dec 2023 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बेतिया में पारिवारिक विवाद में बेटे बहू ने रिश्ते का कत्ल कर दिया। घटना मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के लगड़ी बस्ठा गांव की है। शौकत अली नामक व्यक्ति की  गोली मारकर  हत्या  कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर नामजद अभियुक्त नेसरा खातून को गिरफ्तार कर लिया है। नेसरा मृतक शौकत अली की बहू है। उसका पति और बेटा कत्ल में शामल थे जो फरार हैं।

इस मामले में मैनाटांड के थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा ने बताया कि मृतक शौकत अली की पत्नी जोहरा खातून के फर्दबयान पर मृतक शौकत अली के बड़े बेटे असरफ अली, बड़ी पतोह नेसरा खातून और पोता शेख शाहिद अली के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। आरोपियों में से एक महिला को घर से गिफ्तार किया गया है जबकि पुलिस आने की सूचना मिलने पर दो अभियुक्त बाप-बेटा फरार हो गए।

इसे भी पढ़ें- इंजीनियर ने रची अपने किडनैपिंग की साजिश, फिरौती में पिता से मांगे 5 लाख; ड्रीम इलेवन में हार गया था ढाई लाख
 

मृतक शौकत अली की पत्नी जोहरा खातून ने बताया है कि मेरे पति शौकत अली घर में टीवी देख रहे थे।तभी मेरा बड़ा बेटा असरफ अली, बड़ी पतोहू नेसरा और पोता शेख शाहिद अली एक राय होकर आये।और मेरे पति को आवाज देकर बुला लिया। बड़ा बेटा असरफ अली और पतोह नेसरा मेरे पति का दोनों हाथ पकड़ लिया। उसके बाद पोता शेख शाहिद अली ने छोटा हथियार से माथा में गोली मार दिया। 

बयान में जोहरा खातून ने बताया कि मैं जब अपने पति को बचाने गयी तो मुझे भी नहीं छोड़ा। आरोपियों ने मेरे शरीर पर साइकिल चढ़ा दिया। जिससे मेरा दोनों पैर चोटिल हो गया। उधर थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के दो घंटे के अंदर ही मृतक के बड़े बेटे असरफ अली की पत्नी नेसरा खातून को गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य दो को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपी को  पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं  मामले के अन्य दो अभियुक्त असरफ अली और शेख शाहिद अली को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी तेज कर दी गयी है। गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में चल अचल संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें