ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकभी मोदी, कभी नीतीश; जेडीयू के इस सांसद ने सबको कन्फ्यूज कर रखा है

कभी मोदी, कभी नीतीश; जेडीयू के इस सांसद ने सबको कन्फ्यूज कर रखा है

जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे अच्छा चेहरा हो सकते हैं। लेकिन,उन्होंने खुद इसे खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वे पीएम रेस में शामिल नहीं हैं।

कभी मोदी, कभी नीतीश; जेडीयू के इस सांसद ने सबको कन्फ्यूज कर रखा है
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 07 Dec 2023 08:19 PM
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में तीन राज्यों, (राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़) में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मिली शानदार जीत के बाद जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा था कि चुनाव के नतीजे ने यह बता दिया कि मोदी पर जनता को भरोसा है, तभी तीन राज्यों में बीजेपी को बहुमत मिला और इससे यह साबित होता है कि जनता को मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है। अब जेडीयू सांसद की ओर से कहा गया है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे अच्छा चेहरा हो सकते हैं। लेकिन, उन्होंने खुद इसे खारिज कर दिया है।

गुरुवार को दिल्ली में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा है कि वे पीएम रेस में शामिल नहीं हैं। यदि ऐसा होता तो वे बेहतर उम्मीदवार होते। उन्होंने इंडिया गठबंधन पर सवाल उठाए और उसकी बैठक पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि चाय-समोसे से इंडिया गठबंधन की बैठकों का कोई नतीजा नहीं निकलने वाला। जेडीयू सांसद ने कांग्रेस को किसी दूसरे चेहरे को आगे करने की नसीहत दी। यही नहीं उन्होंने सीटों का तत्काल बंटवारा करने और मिलकर निर्णय लेने का भी सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो आगे के चुनाव में इंडिया गठबंधन को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

सुनील पिंटू को उनके बयान पर जदयू ने लताड़ा 
वहीं जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने पार्टी सांसद सुनील कुमार पिंटू के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कहा कि वे बेचैनी में हैं। उनकी सेटिंग हो चुकी है। इसीलिए जो मन में आ रहा, बोल रहे हैं। लोग उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेते। उन्होंने बगैर भाजपा का नाम लिये कहा कि सुनील कुमार पिंटू की सेटिंग वहां हो चुकी है। इसीलिए इस तरह का बयान दे रहे हैं। लेकिन, इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। दरअसल, सुनील पिंटू पिछले कई दिनों से लगातार इंडिया गठबंधन पर हमलावर हैं। वे रोज बयानों से इसे घेर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें