अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमिका के घर में घुसा फौजी तो चोर समझ किया कैद, घरवालों ने पहुंचकर करवा दी शादी

Marriage

बिहार के रोहतास जिले में एक 25 साल के फौजी को उस समय चोर समझकर गांववालों ने पकड़ लिया, जब वह अपनी प्रेमिका से मिलने रात में उसके घर में घुस गया। बाद में युवक की उसकी प्रेमिका से शादी करा दी गई। 

विशाल सिंह उर्फ तेजु महारजगंज का रहने वाला है। उसका पास के ही गांव की लझ्मीणा कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के रिश्ते की शुरुआत पांच साल पहले एक रिश्तेदार की शादी में मिलने के बाद हुई। विशाल कुछ ही समय पहले छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। इसी बीच बुधवार की रात जब उसे पता लगा कि उसकी प्रेमिका के सारे परिजन छत पर सो रहे हैं और वह अकेली नीचे अपने कमरे में सो रही थी। उसने चुपके से घर में घुसने की कोशिश की। लेकिन इस दौरान लड़की के परिजन उठ गए। और उन्होंने विशाल को चोर समझकर शोर मचा दिया। 

इसके बाद गांववालों ने विशाल को चोर समझकर पकड़ लिया। गांववालों की पिटाई से बचने के लिए विशाल और लझ्मीणा ने अपने रिश्ते के बारे में बता दिया। इसके बाद लड़की के परिजनों ने विशाल को एक कमरे में बंद कर दिया और पुलिस और लड़के के परिजनों को इस घटना की सूचना दी।

विशाल के दादा पंचु यादव, जो कि अपने गांव के सरपंच भी रहे है मौके पर पहुंचे। जिसके बाद दोनों गांवों की पंचायत बुलाई गई। लड़का-लड़की दोनों ही बालिग थे और एक ही बिरादरी से संबंध रखते थे, तो ऐसे में दोनों की शादी कराने का फैसला किया गया। जिसके बाद एक पंडित को बुला सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में दोनों की शादी करा दी गई। 

तिलौथू स्टेशन हाउस ऑफिसर प्रमोद कुमार सिंह ने इस मामले में कहा कि जैसा कि दोनों ही बालिग हैं। पुलिस आशीर्वाद देने के अलावा इस केस में कुछ नहीं कर सकती।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:soldier entered In girlfriend house mistaken as theif made haostage later got married to girl in bihar