ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारराबड़ी आवास में निकला सांप, मारा गया, जेडीयू की प्रतिक्रिया- कार्तिक मास में हुई नाग देवता की हत्या

राबड़ी आवास में निकला सांप, मारा गया, जेडीयू की प्रतिक्रिया- कार्तिक मास में हुई नाग देवता की हत्या

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास में सांप निकलने से दहशत फैल गई। बड़ी मशक्कत के बाद सांप को मार दिया गया। इसे लेकर अब राजनीति शुरू हो गई।...

राबड़ी आवास में निकला सांप, मारा गया, जेडीयू की प्रतिक्रिया- कार्तिक मास में हुई नाग देवता की हत्या
पटना, हिन्दुस्तान टीमFri, 06 Nov 2020 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास में सांप निकलने से दहशत फैल गई। बड़ी मशक्कत के बाद सांप को मार दिया गया। इसे लेकर अब राजनीति शुरू हो गई। जदयू नेता अजय आलोक ने इस मामले पर टिप्पणी करे हुए कहा, कार्तिक मास में लोग भगवान शंकर की पूजा करते हैं। लालू जी तो खुद भगवान शंकर के भक्त हैं। उनके सपने में आकर भगवान शंकर ने कहा था कि बकरा मत खाना और लालू जी ने छोड़ दिया था। आज के दिन भगवान शंकर के गले में लिपटे रहने वाले नाग देवता की हत्या हो गई। वह भी लालू-राबड़ी के आवास में।

अजय आलोक ने कहा कि मैं इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं, लेकिन बस मन दुखी हो गया। यह किसी भी कीमत पर आज नहीं होना चाहिए था। जीव हत्या तो वैसे भी पाप है। मौके पर वन विभाग को सूचित किया जाता तो संभवतः उस नाग की जान बच सकती थी।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव कुछ दिनों के लिए शाकाहारी भी बने थे। इसके पीछे कहानी यह है कि 2001 में जब वह चारा घोटाला मामले में न्यायिक हिरासत में थे, तो भगवान शिव उनके सपने में आए और उन्हें शाकाहारी बनने की ‘सलाह’ दी। उन्होंने खुद ही बताया था कि भगवान की सलाह पर अमल करने के बाद वे देश के रेल मंत्री बने।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें