DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वकील की हत्या में शामिल थे छह शूटर, दो गिरफ्तार

file photo

पटना हाईकोर्ट के वकील जितेंद्र कुमार की हत्या के वक्त करीब छह शूटर (अपराधी) मौका-ए-वारदात पर थे। सूत्रों के मुताबिक एसआईटी ने हत्याकांड में शामिल दो कांट्रैक्ट किलरों को शुक्रवार की रात दबोच लिया। दो अन्य शूटरों की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है। मास्टरमाइंड और जमीन माफिया ताजउद्दीन की तलाश जारी है। 

वहीं, वकील के साले आरोपित मिथुन और अन्य की तलाश में स्पेशल सेल ने मुजफ्फरपुर पुलिस की मदद से ताबड़तोड़ छापेमारी की। गंभीर मामले को देख मुजफ्फरपुर एसएसपी मनोज कुमार पूरे ऑपरेशन की मॉनिटरिंग कर रहे थे। दरअसल, पुलिस को खबर थी कि मिथुन यहां आने वाला है। आनन-फानन पटना के शास्त्रीनगर थाने के दारोगा और स्पेशल सेल की टीम को वहां भेजा गया। हालांकि मिथुन नहीं मिला। मुजफ्फरपुर पुलिस के सहयोग से पटना एसआईटी ने मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा, मनियारी, साहेबगंज सहित कई इलाकों में छापा मारा। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के लिए मिथुन के दो करीबियों को हिरासत में लिया गया है। 

कांट्रैक्ट किलरों का पता करने जेल पहुंची थी पुलिस 
सूत्रों की मानें तो कांट्रैक्ट किलरों को लेकर पुलिस के हाथ अहम सुराग सुबह में ही लग गए थे। दो संदिग्धों की तस्वीर घटना के दिन ही सीसीटीवी कैमरे से पुलिस को मिली थी। उन तस्वीरों की पहचान कराने को लेकर पुलिस शुक्रवार को बेउर जेल पहुंची थी। 

हत्या के पहले ही पटना छोड़ चुका था ताजउद्दीन 
तफ्तीश में यह पता चला है कि ताजउद्दीन वकील जितेंद्र कुमार की हत्या से पहले ही पटना छोड़ चुका था। पुलिस ने सर्विलांस सहित कई अन्य तरीकों से तफ्तीश की है। ताजउद्दीन के मोबाइल नंबर की सीडीआर भी खंगाली गई है। 

आईजी ने की केस की समीक्षा 
जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने शुक्रवार को इस केस की समीक्षा की। इस दौरान सचिवालय डीएसपी राजेश कुमार प्रभाकर, शास्त्रीनगर थानेदार निहार भूषण के साथ एसआईटी के अन्य सदस्य उपस्थित थे। पुलिस वालों ने केस में हुई अब तक की छानबीन और सामने आए तथ्यों को आईजी के सामने रखा। इसके बाद आईजी ने फौरन चिह्नित अपराधियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Six shooter in lawyer murder case two arrested in Bihar