ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारSiwan news: युवक की हत्या के बाद महिला पीट-पीटकर मार डाला, भीड़ ने पांच घर फूंके

Siwan news: युवक की हत्या के बाद महिला पीट-पीटकर मार डाला, भीड़ ने पांच घर फूंके

भीड़ ने आरोपित के घर की एक महिला को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी मौत अस्पताल पहुंचते ही हो गई। मृत महिला का नाम संजू देवी बताया गया है।  घटना के बाद गांव में तनाव कायम है।

Siwan news: युवक की हत्या के बाद महिला पीट-पीटकर मार डाला, भीड़ ने पांच घर फूंके
Malay Ojhaसीवान हिन्दुस्तानSat, 21 May 2022 09:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सीवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र की बलंऊ पंचायत के लेरुआ गांव के चिमनी के समीप शुक्रवार रात लूट के दौरान गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई।  इसके विरोध में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। रात में ही परिजन व भीड़ ने घटनास्थल के पास नट परिवार के पांच घरों को आग के हवाले कर दिया। इनमें तीन लोग झुलस गए। उग्र लोगों ने एक महिला को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

मृत महिला फिरोज नट की पत्नी संजू देवी थी। उसका मायका सारण जिले के जनता बाजार थाना क्षेत्र के दयालपुर में है।  वहीं, आगजनी में झुलसने वालों में गोलू कुमार, सेब कुमार, फिरोज नट की पुत्री रोक्साना शामिल है। गांव में तनाव कायम है और पुलिस कैंप कर रही है।  

गौरतलब है कि शुक्रवार की देर रात लूट का विरोध करने पर हथियार से लैस लुटेरों ने एक बाइक पर सवार दो युवकों को गोली मार दी। एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक सागर साह था। वहीं जख्मी प्रिंस कुमार का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

ग्रामीणों को लगा कि घटनास्थल के आसपास के लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया होगा। इसलिए नट परिवारों के घरों पर भीड़ ने धावा बोल दिया। भीड़ के हत्थे संजू देवी व उसके तीन बेटे- बेटी चढ़ गये। संजू देवी की बारह वर्षीय बेटी भुवर कुमारी,दस वर्षीय गोलू कुमार व आठ वर्षीय शिबू कुमार का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। परिजनों ने बताया की तीनों की स्थिति नाजुक है। 

महाराजगंज सीओ बालेश्वर राय ने पूरे मामले को लेकर बताया है कि पुलिस जांच कर रही है। अभी किसी भी पक्ष से आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दोषियों की गिरफ्तारी हर हाल में होगी।  

epaper