DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › सीतामढ़ी: दिनदहाड़े बीच सड़क पर छात्र की चाकू मारकर हत्या, कोचिंग में आगे बैठने को लेकर हुआ था विवाद
बिहार

सीतामढ़ी: दिनदहाड़े बीच सड़क पर छात्र की चाकू मारकर हत्या, कोचिंग में आगे बैठने को लेकर हुआ था विवाद

सीतामढ़ी हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Sat, 25 Sep 2021 08:20 PM
सीतामढ़ी: दिनदहाड़े बीच सड़क पर छात्र की चाकू मारकर हत्या, कोचिंग में आगे बैठने को लेकर हुआ था विवाद

कोचिंग में आगे बैठने के विवाद में शनिवार की दोपहर 12 बजे बीच सड़क पर 18 वर्षीय छात्र की चाकू गोदकर कर हत्या कर दी गई। घटना रीगा थाना क्षेत्र में रीगा- कुशमारी पथ पर चीनी मिल के पास की है। मृतक की पहचान रीगा द्वितीय पंचायत के स्टेशन टोला निवासी अजय भारती के पुत्र अनमोल कुमार के रूप में की गई है। कुछ लड़कों के बुलाने पर वह अपने चचेरे भाई प्रियांशु के साथ कुशमारी चौक की ओर जा रहा था। मामले में पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

इससे पूर्व जख्मी अनमोल को चचेरे भाई ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया था। वहां चिकित्सक ने अनमोल को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन के बीच चीख-पुकार मच गयी। बड़ी संख्या में अस्पताल में भीड़ उमड़ पड़ी। दिनदहाड़े बीच सड़क पर चाकू गोदकर हत्या के विरोध में लोगों ने हंगामा किया। सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय, रीगा थानाध्यक्ष संजय कुमार, एसआई उपेंद्र कुमार को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में सदर एसडीपीओ के समझाने के बाद लोग माने। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

चचेरे भाई से पुलिस ने ली जानकारी

चचेरे भाई प्रियांशु ने पुलिस को बताया है कि बभनगामा पंचायत के बखरी गांव निवासी विकास कुमार यादव, राजा ठाकुर, दीपक यादव ने उसके भाई की बेरहमी से हत्या कर दी है। प्रियांशु ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले कोचिंग में आगे बैठने को लेकर अनमोल का लड़कों से विवाद हुआ था। इधर, मृतक के पिता अजय भारती ने इस मामले में थाने में आवेदन देकर आरोपितों के खिलाफ एफआईआर करायी है। घटना के बाद अनमोल की मां ललिता देवी पिता अजय भारती दादी का रो-रो कर बुरा हाल है। अनमोल दो भाइयों में छोटा था। उसका बड़ा भाई गोलू कुमार उर्फ रोहित पढ़ाई करता है।

कोचिंग में आगे बैठने के विवाद को लेकर हत्या करने की बात सामने आयी है। एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा।
-हर किशोर राय, एसपी। 

संबंधित खबरें