DA Image
3 अगस्त, 2020|6:19|IST

अगली स्टोरी

एक था सुशांत: राखी तो है पर सुशांत नहीं..आंसुओं में छिपे बहनों के दर्द

shweta singh kirti and sushant singh rajput

इस बार राखी तो है पर बहनों का दुलारा सुशांत नहीं। हर साल इकलौते भाई की कलाई पर राखी बांधने वाली उसकी बहनों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि साल 2020 उनके लिये मनहूस साबित होगा। जिस भाई ने उनकी डोली उठायी वह एक दिन उन सभी से बहुत दूर किसी अंजान दुनिया में चला जायेगा। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। 

सुशांत की मौत ने उनकी बहनों को तोड़ कर रख दिया है। सुशांत सिंह की तीन बहनें हैं। बड़ी बहन रानी सिंह, मंजिली बहन श्वेता कृति सिंह और तीसरी मीतू सिंह हैं। श्वेता अमेरिका, रानी सिंह फरीदाबाद जबकि मीतू मुंबई में रहती हैं। इस राखी में भाई का साथ छूट जाने को लेकर तीनों बहनों के उपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बहनें अपने भाई के गुनहगारों को सजा दिलाने के लिये बड़ी लड़ाई लड़ रही हैं। 

हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी खबर लिखकर न्याय की गुहार लगायी थी। श्वेता ने कहा था कि उनका भाई एक बहुत ही अच्छा इंसान था। उसका कोई भी गॉड फादर इस दुनिया में नहीं था। उसने अपने दम पर दुनिया में खुद की पहचान बनायी। कम समय में सुशांत बॉलीवुड की पहचान बन गये लेकिन उनकी यही कामयाबी कईयों को चुभने लगी। बहनें अपने भाई को इंसाफ दिलवाने के लिये आगे आयी हैं और उन्हें भरोसा है कि सुशांत के गुनाहगारों को सजा जरूर मिलेगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sisters rani singh shweta kriti singh mitu singh unhappy over sushant singh rajput death this time rakhi will not be able to tie on rakshabandhan