ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारइकलौते बेटे ने पिस्‍तौल की नोंक पर अपनी ही मां को धमकाया, पुलिस ने कट्टा-कारतूस के साथ किया बंद

इकलौते बेटे ने पिस्‍तौल की नोंक पर अपनी ही मां को धमकाया, पुलिस ने कट्टा-कारतूस के साथ किया बंद

बिहार की रोसड़ा पुलिस ने भटंडी गांव से अपनी ही मां को ही पिस्तौल के बल पर धमकाने व मारपीट करने वाले बेटा को एक देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर...

इकलौते बेटे ने पिस्‍तौल की नोंक पर अपनी ही मां को धमकाया, पुलिस ने कट्टा-कारतूस के साथ किया बंद
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,रोसड़ा Fri, 25 Jun 2021 12:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार की रोसड़ा पुलिस ने भटंडी गांव से अपनी ही मां को ही पिस्तौल के बल पर धमकाने व मारपीट करने वाले बेटा को एक देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर सीताराम प्रसाद ने बताया कि धराया आरोपी राजेन्द्र दास का पुत्र राजेश कुमार है। उन्होंने बताया कि बुधवार देर शाम सूचना मिली थी कि एक युवक पिस्तौल लहराकर अपने ही घर में मां के साथ गाली-गलौज व मारपीट कर रहा है।

सूचना पर रोसड़ा पुलिस के एएसआई मनीष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद तलाशी में उसके पास से एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद की। इंस्पेक्टर ने बताया कि धराया आरोपी अपने माता पिता का एकलौता पुत्र है। वह अपनी मां को पैसे के लिए बराबर प्रताड़ित करता था।

ग्रामीणों ने भी बताया कि उक्त आरोपी को नशे की लत है, जिसको लेकर वह बराबर मां-बाप के साथ मारपीट करता था। इस मामले में एएसआई मनीष कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें