DA Image
25 फरवरी, 2021|1:26|IST

अगली स्टोरी

श्रमजीवी व कुर्ला अब 31 मार्च तक चलेगी, दिल्ली और मुंबई जाने वाले यात्रियों को होगी सहूलियत

train

राजगीर से चलकर पटना जंक्शन होते नई दिल्ली जाने वाली श्रमजीवी स्पेशल के परिचालन अवधि में विस्तार किया गया है। साथ ही पटना जंक्शन से खुलकर लोकमान्य तिलक टर्मिनल जाने वाली कुर्ला स्पेशल एक्सप्रेस के परिचालन अवधि को बढ़ा दिया गया है। दोनों ट्रेनों का परिचालन 31 मार्च तक बढ़ा दिया गया है। साथ ही दोनों ट्रेनों का अब दानापुर रेल मंडल के गहमर स्टेशन पर भी ठहराव किया गया है। रेलवे की ओर से इस संबंध में पत्र जारी कर दिया गया है। पूर्व मध्य रेल हाजीपुर मुख्यालय की ओर से इस संबंध में 20 जनवरी को ही पत्र जारी कर दिया है। 

पूर्व मध्य रेल के सीपीटीएम ने कहा है कि श्रमजीवी स्पेशल और कुर्ला स्पेशल ट्रेनों का ठहराव गहमर स्टेशन पर होगा। दोनों ट्रेनें एक फरवरी से 31 मार्च तक गहमर स्टेशन पर रुकेंगी। साथ ही दोनों ट्रेनों का परिचालन अवधि भी 31 मार्च तक ही है। ऐसे में अब गहमर व आसपास के इलाके के लोगों को दिल्ली व मुंबई से आने जाने में सुविधा होगी। 

रेलवे से मिजी जानकारी के अनुसार दोनों ट्रेनों का गहमर में ठहराव किए जाने के बाद भी इनके समय सारिणी में कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं, गहमर स्टेशन पर दो महीने में रेलवे को टिकट से मिलने वाले राजस्व के आधार पर ही आगे इसके ठहराव को लेकर समीक्षा की जाएगी। परिचालन विभाग के सीपीटीएम ने इस आशय का पत्र जोन के जीएम, डीआरएम दानापुर समेत सभी संबंधित विभाग को भेज दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shramjeevi express and kurla express will now run till march 31 passengers going to delhi and mumbai will be comfortable