ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारभागलपुर में श्रद्धा जैसा कांड: बीजेपी बोली- नीतीश मुस्लिम अपराधियों को संरक्षण दे रहे, एक करोड़ मुआवजे की मांग

भागलपुर में श्रद्धा जैसा कांड: बीजेपी बोली- नीतीश मुस्लिम अपराधियों को संरक्षण दे रहे, एक करोड़ मुआवजे की मांग

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि भागलपुर के पीरपैंती की जघन्य वारदात ने हम सभी को हिलाकर रख दिया है। नीतीश कुमार की नाक के नीचे पीएफआई ने अपने पैर पसार लिए हैं।

भागलपुर में श्रद्धा जैसा कांड: बीजेपी बोली- नीतीश मुस्लिम अपराधियों को संरक्षण दे रहे, एक करोड़ मुआवजे की मांग
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 05 Dec 2022 10:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के भागलपुर जिले के पीरपैंती में दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसी हुई घटना को लेकर बीजेपी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने आरोप लगाए कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मुस्लिम अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। बिहार में लव जिहाद, रोमियो जिहाद की घटनाएं बढ़ रही हैं। उन्होंने महागठबंधन सरकार से पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा देने की मांग की है।

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि भागलपुर के पीरपैंती की जघन्य वारदात ने हम सभी को हिलाकर रख दिया है। उन्होंने इसे सांप्रदायिक घटना करार दिया और कहा कि एक यादव समाज के पिछड़े वर्ग की महिला के हाथ-पैर और स्तनों को मुस्लिम शख्स ने काट दिया। नीतीश कुमार की नाक के नीचे पीएफआई ने अपने पैर पसार लिए हैं।

निखिल आनंद ने कहा कि जिस तरह से बिहार के सभी जिलों में धर्मांतरण हो रहा है, लव जिहाद और रोमियो जिहाद जैसे घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और राज्य सरकार के निर्देश पर ये केस दर्ज भी नहीं किए जाते। नीतीश कुमार धार्मिक और मुस्लिम तुष्टीकरण के चलते ऐसे अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं। भागलपुर कांड के दोषी को फांसी की सजा दिलाई जाए।

भागलपुर में सिरफिरे ने महिला के हाथ-पैर काटे, मौत

क्या है मामला?

भागलपुर के पीरपैंती में बाजार गई नीलम देवी पर शकील नाम के सिरफिरे शख्स ने चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने नीलम के शरीर पर कई वार किए और उसके हाथ-पैर और स्तन कट दिए। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। महिला ने मरने से पहले पुलिस को बताया कि शकील नाम का शख्स उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था, उसने ही हमला किया है। महिला के पति का कहना है कि शकील का पहले उसके घर आना-जाना था। उसकी नीलम पर गलत नीयत थी। इसके बाद उसका घर आना बंद करवा दिया गया, इसी से वो खफा था।
 

पढ़े Bihar News In Hindi लेटेस्ट बिहार न्यूज के अलावा Patna News, Bhagalpur News, Gaya News