ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपिस्टल दिखाई, गाड़ी पर हमला किया; LJPR कैंडिडेट वीणा देवी का बड़ा आरोप, दर्ज कराई FIR

पिस्टल दिखाई, गाड़ी पर हमला किया; LJPR कैंडिडेट वीणा देवी का बड़ा आरोप, दर्ज कराई FIR

वैशाली लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार वीणा देवी ने बड़ा आरोप लगाया है। चुनाव के दौरान उनकी गाड़ी पर हमला किया गया, और पिस्टल दिखाई गई। इस मामले में उन्होने शिकायत दर्ज कराई है।

पिस्टल दिखाई, गाड़ी पर हमला किया; LJPR कैंडिडेट वीणा देवी का बड़ा आरोप, दर्ज कराई FIR
Sandeepहिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुर पारूSun, 26 May 2024 09:33 AM
ऐप पर पढ़ें

वैशाली लोकसभा चुनाव में शनिवार को पारू के चिंतामनपुर में एनडीए प्रत्याशी वीणा देवी को कुछ लोगों ने बूथ से थोड़ी दूरी पर घेर लिया। इसको लेकर जमकर हंगामा हुआ। इसकी सूचना पर बड़ी संख्या में अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हंगामा शांत कराया और मामले की जांच कर रही है।

राजग प्रत्याशी वीणा देवी शाम करीब चार बजे चिंतामनपुर बूथ संख्या 87 पर जा रही थीं। बूथ से पहले ही उनकी गाड़ी को कुछ लोगों ने घेर कर बूथ पर जाने से रोका और नारेबाजी करने लगे। वीणा देवी व उनके गार्ड ने आपत्ति की। इस पर लोग बकझक करने लगे। इस हंगामे का वीडियो भी वायरल हुआ है। हालांकि हिन्दुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता है।

वहीं वीणा देवी की ओर से बताया गया कि उनकी गाड़ी को घेरकर एक दल के समर्थकों ने हमला किया। उन्होंने हमलावरों के पास गमछे में हथियार छिपाकर रखने की आशंका भी जताई। इधर, एसएसपी कार्यालय से जारी बयान में कहा गया है कि चिंतामनपुर में वीणा देवी की गाड़ी को रोक कर हमला करने व पिस्टल दिखाने की अफवाह उड़ाई गई थी। जांच में हमला व पिस्टल दिखाने की बात गलत निकली। 

यह भी पढ़िए- सारण हिंसा की रिपोर्ट SIT ने चुनाव आयोग को सौंपी, रडार पर 3 बड़े अफसर, फायरिंग में हुई थी मौत

वहीं, स्थानीय लोगों ने कहा कि बूथ पर ईवीएम का एक बटन खराब होने की सूचना पर वीणा देवी ने ईवीएम बदलने को कहा। इसको लेकर वीणा देवी से लोगों की बकझक हुई। हालांकि, प्रशासन ने ईवीएम के बटन में खराबी की बात से इंकार किया है। एसएसपी राकेश कुमार के मुताबिक प्रत्याशी वीणा देवी एक ही बूथ पर बार-बार भ्रमण करने पहुंच रही थीं। इस वजह से कुछ मतदाताओं ने विरोध करते हुए उन्हें रोका। वीणा देवी पर न हमला हुआ है और न ही किसी ने उन्हें पिस्टल दिखाई है।