अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: घर में सो रहे युवक की आंख में मारी गोली, मौत

बिहार के नालंदा जिले के बेन थाना क्षेत्र के बेलदारी पर गांव निवासी रामविलास बिंद (55 वर्ष) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बुधवार की रात्रि घर में सो रहे रामविलास की आंख में गोली मारी गयी है। घटना से भड़के लोगों ने शव को बेन-परवलपुर मार्ग पर रखकर जाम कर दिया है। ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहे हैं। एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। बताया जाता है कि रामविलास बिंद पांच भाई हैं। बुधवार को परिवार के अन्य सदस्य बच्चे का मुंडन कराने रजरप्पा गये थे। रामविलास घर में अकेले थे। शाम में वे खाना खाकर सो गये। रात करीब डेढ़ बजे परिजन रजरप्पा से लौटे और वेलोग भी अपने-अपने कमरे में जाकर सो गये। सुबह में देर तक रामविलास के नहीं उठने पर घर वाले उन्हें जगाने गये तो उनकी लाश पर नजर पड़ी। 

मौत की खबर मिलते ही जुटी ग्रामीणों की भीड़ : 
घर में शव मिलने और गोली मारकर हत्या करने की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। महिलाओं के चीत्कार से कोहरा मच गया। बेन और परवलपुर की पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी परिवालवालों से ली।  

पुलिस को नहीं उठाने दिया शव : 
घर में पड़े शव को पुलिस अपने कब्जे में लेना चाह रही थी, लेकिन ग्रामीण शव को उठाने नहीं दिया। इस दौरान ग्रामीण व पुलिस में नोकझोंक भी हुई। बाद में ग्रामीणों ने शव को लाकर परवलपुर-बेन मार्ग पर रख दिया और गाड़ियों की आवाजाही ठप कर दी।  लोग एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर अड़े थे। 

पुरानी अदावत में हत्या की आशंका: 
परिजन की माने तो गांव के ही कुछ लोगों से रामविलास की अदावत थी। आशंका जतायी जा रही है कि उसी अदावत में मौका देखकर उसकी हत्या की गयी है। ग्रामीणों का कहना है कि बुधवार की रात करीब डेढ़ बजे गांव में बिजली थी, लेकिन मृतक का जहां घर था उधर की बिजली गुल थी। चर्चा है कि गोली मारने से पहले बदमाशों ने जान बूझकर बिजली का जम्फर हटा दिया और उसके बाद घटना को अंजाम दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shot in the eye of a young man while sleeping in the house and died