shopkeeper rejects to give shoe customer shot Firing at the shop if the lender does not give shoe - उधार में जूता नहीं देने पर दुकान पर की फायरिंग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उधार में जूता नहीं देने पर दुकान पर की फायरिंग

नवीनगर थाना क्षेत्र में मंगल बाजार स्थित नाच फुटवियर दुकान पर रविवार को गोलीबारी की घटना घटी। इस दुकान का संचालन नवीनगर थाना क्षेत्र के खरौंधा गांव निवासी मो. कलीम अंसारी करते हैं। वह रोज की तरह दुकान पर बैठे थे तभी दो की संख्या में बाइक सवार युवक पहुंचे और जूता खरीदने लगे।

उधार में जूता देने की बात कही जिस पर दुकानदार ने मना कर दिया। इसके बाद एक युवक ने पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर दी। इस दौरान दुकानदार की पिटाई भी की गई। घटना को अंजाम देकर दोनों युवक बाइक पर सवार होकर भाग निकले। मंगल बाजार में फायरिंग होने के बाद हड़कंप मच गया और मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई।

नवीनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन युवक भाग निकले थे। दुकानदार को साथ लेकर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। दुकानदार ने बताया कि पूर्व में भी उक्त युवकों ने उधार में जूता लिया था और पैसे नहीं दिए थे। इसी वजह से उन्होंने जूता देने से मना कर दिया था। थानाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shopkeeper rejects to give shoe customer shot Firing at the shop if the lender does not give shoe