ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारउधार में जूता नहीं देने पर दुकान पर की फायरिंग

उधार में जूता नहीं देने पर दुकान पर की फायरिंग

नवीनगर थाना क्षेत्र में मंगल बाजार स्थित नाच फुटवियर दुकान पर रविवार को गोलीबारी की घटना घटी। इस दुकान का संचालन नवीनगर थाना क्षेत्र के खरौंधा गांव निवासी मो. कलीम अंसारी करते हैं। वह रोज की तरह...

उधार में जूता नहीं देने पर दुकान पर की फायरिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीम,औरंगाबादMon, 27 May 2019 07:15 AM
ऐप पर पढ़ें

नवीनगर थाना क्षेत्र में मंगल बाजार स्थित नाच फुटवियर दुकान पर रविवार को गोलीबारी की घटना घटी। इस दुकान का संचालन नवीनगर थाना क्षेत्र के खरौंधा गांव निवासी मो. कलीम अंसारी करते हैं। वह रोज की तरह दुकान पर बैठे थे तभी दो की संख्या में बाइक सवार युवक पहुंचे और जूता खरीदने लगे।

उधार में जूता देने की बात कही जिस पर दुकानदार ने मना कर दिया। इसके बाद एक युवक ने पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर दी। इस दौरान दुकानदार की पिटाई भी की गई। घटना को अंजाम देकर दोनों युवक बाइक पर सवार होकर भाग निकले। मंगल बाजार में फायरिंग होने के बाद हड़कंप मच गया और मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई।

नवीनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन युवक भाग निकले थे। दुकानदार को साथ लेकर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। दुकानदार ने बताया कि पूर्व में भी उक्त युवकों ने उधार में जूता लिया था और पैसे नहीं दिए थे। इसी वजह से उन्होंने जूता देने से मना कर दिया था। थानाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें