Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबांका में युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्त पर भी की फायरिंग, भागकर बचाई जान

बांका में युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्त पर भी की फायरिंग, भागकर बचाई जान

बांका हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sun, 28 Nov 2021 10:58 PM
बांका में युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्त पर भी की फायरिंग, भागकर बचाई जान

इस खबर को सुनें

अमरपुर थाना क्षेत्र के अमरपुर शाहकुंड पथ पर मेढ़ियानाथ पुल के समीप रविवार की शाम गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक अमरपुर के ही भलुआर बाबू टोला निवासी पवन सिंह का पुत्र अमर कुमार (19) था। घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने अमरपुर शाहकुंड पथ को करीब एक घंटा तक जाम कर दिया। 

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में एक लड़की की शादी थी। बारात के स्वागत में सभी ग्रामीण लगे हुए थे। इस दौरान किसी ने कॉफी समाप्त हो जाने की बात कही। युवक अमर कॉफी लाने गांव के ही दोस्त चेतन कुमार के साथ बाइक से पवई जाने के लिए निकला। मेढ़ियानाथ पुल के समीप पहुंचते ही बदमाशों ने उसे रोक कर गोली मार दी। गोली उसकी कनपटी में लगी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

उसके साथ चल रहे मित्र चेतन पर भी बदमाशों ने गोली चला दी लेकिन वह वहां से भागने लगा। बदमाशों ने उस पर चार राउंड फायरिंग की लेकिन वह किसी तरह भागकर गांव पंहुचा तथा अपनी जान बचाई एवं घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग हतप्रभ रह गए। 

मृतक के घर में चीख पुकार मच गई। इसके बाद चेतन घर पंहुच कर दहशत से बेहोश हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि बदमाशों ने उसकी बाइक छीनने के प्रयास में उसे गोली मार दी। ग्रामीणों का आरोप है कि दौना गांव के बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राव, थानाध्यक्ष मो सफदर अली सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने घटनास्थल से शव के समीप एक खोखा भी बरामद किया है। 

पुलिस अधिकारियों ने सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया परंतु ग्रामीण उनकी बात सुनने को तैयार नहीं थे। आखिरकार एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव के घटनास्थल पर पंहुचने तथा बदमाशों को पकड़ने के आश्वासन देने के बाद सड़क जाम हटाया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे थाना लाया, उसे सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए बांका भेजा जाएगा। एसडीपीओ ने बताया कि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

epaper

संबंधित खबरें