ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारवैशाली में पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, शिव मंदिर में भजन बजाने पर हुआ था विवाद

वैशाली में पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, शिव मंदिर में भजन बजाने पर हुआ था विवाद

सतपुर सतपुरा गांव के शिव मंदिर में सोमवारी पर भजन चल रहे थे। तभी कुछ लोग आए और साउंड बंद करने के लिए कहा। इसी बात पर वे मारपीट करने लगे। पहले पुजारी के शिष्य को पीटा, फिर उन्हें मारा गया।

वैशाली में पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, शिव मंदिर में भजन बजाने पर हुआ था विवाद
shiva temple pujari murder vaishali
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,हाजीपुरTue, 18 Jul 2023 09:04 AM
ऐप पर पढ़ें

Pujari Murder Vaishali: बिहार के वैशाली जिले में एक पुजारी की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। भगवानपुर थाना इलाके के असतपुर सतपुरा गांव में शिव मंदिर के पुजारी शिव नारायण गिरी की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सोमवार को शिव मंदिर में भजन बजाने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद यह वारदात हुई। हालांकि, पुलिस हार्ट अटैक से मौत होने का दावा कर रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक असतपुर सतपुरा गांव के शिव मंदिर में सोमवारी पर भजन चल रहे थे। तभी कुछ लोग आए और साउंड बंद करने के लिए कहा। इस पर पुजारी शिव नारायण गिरी के शिष्य ने आवाज कम कर दी। मगर वे लोग भजन बंद करने पर ही अड़े रहे। इससे उनका पुजारी के शिष्य से विवाद हो गया। वे उसे पीटने लगे, तभी पुजारी शिव नारायण गिरी बीच-बचाव करने आए। इस पर अपराधियों ने पुजारी की पिटाई शुरू कर दी। उन्होंने पुजारी को इतना पीट-पीटकर अचेत कर दिया। 

आरोपी मौके से भाग निकले। मौके पर मौजूद लोगों ने डॉक्टर को बुलाया। उन्होंने पुजारी को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मौत हार्ट अटैक से लग रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असली वजह पता चल पाएगी। फिलहाल पुजारी की मौत से लोगों में आक्रोश है। वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।