ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारजगदानंद की जगह शिवचंद्र राम होंगे बिहार आरजेडी अध्यक्ष? लालू के सिंगापुर जाने से पहले दिल्ली में मुलाकात

जगदानंद की जगह शिवचंद्र राम होंगे बिहार आरजेडी अध्यक्ष? लालू के सिंगापुर जाने से पहले दिल्ली में मुलाकात

शिवचंद्र राम दिल्ली स्थित लालू की बेटी मीसा भारती के आवास पर आरजेडी सुप्रीमो से मिलने पहुंचे। बताया जा रहा है कि लालू ने उन्हें आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने के लिए कहा है।

जगदानंद की जगह शिवचंद्र राम होंगे बिहार आरजेडी अध्यक्ष? लालू के सिंगापुर जाने से पहले दिल्ली में मुलाकात
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 12 Oct 2022 09:29 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शिवचंद्र राम बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष बन सकते हैं। जगदानंद सिंह के आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की खबरों के बीच शिवचंद्र राम ने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की है। लालू ने सिंगापुर जाने से पहले दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर शिवचंद्र राम को बुलाकर बात की। जगदानंद की जगह शिवचंद्र राम को प्रदेश पार्टी की कमान सौंपी जा सकती है।

लालू यादव इलाज के लिए मंगलवार रात दिल्ली से सिंगापुर के लिए रवाना हुए। एक टीवी चैनल ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि सिंगापुर जाने से पहले लालू ने शिवचंद्र राम को बुलाया। शिवचंद्र राम दिल्ली स्थित लालू की बेटी मीसा भारती के आवास पर आरजेडी सुप्रीमो से मिलने पहुंचे। बताया जा रहा है कि लालू ने उन्हें आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने के लिए कहा है। माना जा रहा है कि लालू के सिंगापुर से लौटने के बाद इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।

जगदानंद की आरजेडी बैठक से दूरी, इस्तीफे की पेशकश

पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित आरजेडी के राष्ट्रीय अधिवेशन में जगदानंद सिंह नहीं पहुंचे। इसके बाद उनके आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश करने की खबर आई। बताया जा रहा है कि बेटे सुधाकर सिंह के नीतीश कैबिनेट के इस्तीफे के बाद जगदानंद सिंह आरजेडी चीफ लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से नाराज चल रहे हैं।

जगदानंद सिंह की छुट्टी की अर्जी लालू करेंगे मंजूर ?

जगदानंद आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद छोड़ने के साथ-साथ पार्टी को भी अलविदा कह सकते हैं। इन सभी घटनाक्रम के बीच नए प्रदेश अध्यक्ष के लिए शिवचंद्र राम का नाम सामने आया है। हालांकि पार्टी की ओर से आधिकारिक रूप से अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है।