ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारतेजस्वी का बचाव: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, सिर्फ आरोप के आधार पर इस्तीफा क्यों दें?

तेजस्वी का बचाव: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, सिर्फ आरोप के आधार पर इस्तीफा क्यों दें?

एक बार फिर भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी लाइन से अलग जाकर बयान दिया है। इस बार वह आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के बचाव में उतरें हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि सिर्फ...

तेजस्वी का बचाव: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, सिर्फ आरोप के आधार पर इस्तीफा क्यों दें?
Arun.kumar2नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Jul 2017 07:13 PM

एक बार फिर भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी लाइन से अलग जाकर बयान दिया है। इस बार वह आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के बचाव में उतरें हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि सिर्फ आरोपों के आधार पर इस्तीफा नहीं देना चाहिए। 

पत्रकारों से बात करते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि ये वक्त बिहार में चुनाव का नहीं बल्कि राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुनाव का है। इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने तेजस्वी का बचाव करते हुए कहा कि सिर्फ आरोपों के आधार पर किसी का इस्तीफा नहीं लिया जाना चाहिए। अब से पहले भी कई नेताओं पर आरोप लगे हैं तो क्या उन्होंने इस्तीफा दिया है क्या? 

उन्होंने कहा कि कई नेताओं पर एफआईआर दर्ज हुई और वो चार्जशीट भी हुए लेकिन फिर भी वह अपने पद पर बने रहे। वहीं इससे अलग बिहार बीजेपी के नेता इस मामले में तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग करते रहे हैं। इतना ही नहीं कई बीजेपी नेता तो आरजेडी के समर्थन वापस लेने पर बाहर से जेडीयू को समर्थन देने की पेशकश कर चुके हैं। 

दूसरी ओर, एलजेपी के सांसद चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से पुरानी तरह की राजनीति छोड़ने को कहा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं और उन्हें तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। जब तक वह इन आरोपों से अपने आपको बेदाग साबित ना कर दें। उन्होंने कहा लेकिन उनके परिवार की ये प्रथा नहीं रही है। लालू प्रसाद यादव भी जेल जाने तक अपने पद को नहीं छोड़ा था और ऐसे में उनसे भी उम्मीद नहीं की जा सकती।

सुशील मोदी बोले, तेजस्वी को भाजपा ने नहीं,लालू ने भ्रष्टाचार में फंसाय

 

epaper