ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसीवान में तेजस्वी यादव के साथ मंच पर दिखा शॉर्प शूटर, फोटो वायरल; बीजेपी ने बोला हमला

सीवान में तेजस्वी यादव के साथ मंच पर दिखा शॉर्प शूटर, फोटो वायरल; बीजेपी ने बोला हमला

सीवान में शॉर्प शूटर मोहम्मद कैफ के साथ मंच साझा करने पर बीजेपी ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा है कि आरजेडी का असली चेहरा यही है।

सीवान में तेजस्वी यादव के साथ मंच पर दिखा शॉर्प शूटर, फोटो वायरल; बीजेपी ने बोला हमला
Malay Ojhaएचटी अविनाश कुमार,पटनाThu, 22 Feb 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अपनी जन विश्वास यात्रा के दौरान गुरुवार को सीवान पहुंचे, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। टड़वा स्थित खेल मैदान में बने मंच पर तेजस्वी यादव और पूर्व स्पीकर अबध बिहारी चौधरी के साथ शॉर्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। शॉर्प शूटर के के साथ मंच साझा करने को लेकर बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है।

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. निखिल आनंद ने ने सोशल मीडिया मंच पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि राजद का दृष्टिकोण और मूल तत्व अब भी वही है। राजद खुद को लुम्पेन, आपराधिक और विकास विरोधी बुरे तत्वों से कभी भी अलग नहीं कर सकता है। तेजस्वी शार्प शूटर के साथ राज्य का दौरा कर रहे हैं और अपराधियों के साथ मंच साझा कर रहे हैं। बिहार की बिगड़ती कानून-व्यवस्था में राजद का योगदान है।

वहीं दूसरी ओर आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने एचटी के साथ बातचीत के दौरान जिला प्रशासन को ही दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि पुलिस को यह ध्यान रखना चाहिए कि राजनीति जनसभा के दौरान कोई भी संदिग्ध मंच पर ना चढ़ पाए। आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि राजनीतिक नेताओं के पास किसी भी संदिग्ध की पहचान करने और यह देखने के लिए भीड़ में कौन घूम रहा है, कोई तंत्र नहीं है। बता दें कि साल 2015 में आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेट़े व तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ भी मोहम्मद कैफ की फोटो मीडिया की सुर्खियां बनीं थी, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें