ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसमस्तीपुर में शर्मनाक वारदात, घर में घुसकर मूक बधिर किशोरी से दुष्कर्म, पीड़िता ने इशारों में दी घटना की जानकारी

समस्तीपुर में शर्मनाक वारदात, घर में घुसकर मूक बधिर किशोरी से दुष्कर्म, पीड़िता ने इशारों में दी घटना की जानकारी

समस्तीपुर जिले के मगरदही मोहल्ला के एक वार्ड में घर में घुसकर मोहल्ले के ही युवक ने मूक बधिर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब किशोरी अपने घर में अकेली...

समस्तीपुर में शर्मनाक वारदात, घर में घुसकर मूक बधिर किशोरी से दुष्कर्म, पीड़िता ने इशारों में दी घटना की जानकारी
समस्तीपुर हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Aug 2021 02:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर जिले के मगरदही मोहल्ला के एक वार्ड में घर में घुसकर मोहल्ले के ही युवक ने मूक बधिर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब किशोरी अपने घर में अकेली थी। 

किशोरी को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी युवक फरार हो गया। घटना शनिवार की बतायी गयी है। इस मामले में पीड़िता की मां ने महिला थाना पहुंचकर लिखित शिकायत की है। जिसमें मोहल्ले के ही एक युवक को आरोपित किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 
मिली जानकारी के अनुसार उक्त मोहल्ला में शनिवार को घर में घुसकर गांव के ही एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। 

पीड़िता की मां ने पुलिस को दिये आवेदन में कहा है कि मैं शनिवार को घर पर नहीं थी। इसी दौरान मोहल्ले के ही एक युवक ने घर में घुसकर मेरी बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब मैं बाहर से घर आई तो देखा कि मेरी बच्ची बेहोशी की हालत में पड़ी थी। उसे किसी तरह होश में लाया तो उसने इशारा से पूरी घटना की जानकारी दी। मेरी बच्ची मूक बधिर है। जिसके बाद मैंने महिला थाना में लिखित आवेदन दिया है। महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता ने बताया कि आवेदन मिला है। मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही कारवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें