DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारनवादा में टीचर के बेटे की शर्मनाक करतूत, दो छात्राओं से किया रेप, प्रैक्टिकल की कॉपी देने के बहाने बुलाकर वारदात को दिया अंजाम

नवादा में टीचर के बेटे की शर्मनाक करतूत, दो छात्राओं से किया रेप, प्रैक्टिकल की कॉपी देने के बहाने बुलाकर वारदात को दिया अंजाम

नवादा हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sun, 14 Nov 2021 10:54 PM
नवादा में टीचर के बेटे की शर्मनाक करतूत, दो छात्राओं से किया रेप, प्रैक्टिकल की कॉपी देने के बहाने बुलाकर वारदात को दिया अंजाम

प्रैक्टिकल की कॉपी देने के बहाने दो छात्राओं को घर पर बुलाकर उनके साथ दो युवकों ने एक किशोर की मिलीभगत से दुष्कर्म किया। घटना  8 नवम्बर को जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई है। 

आरोप है किशोर ने इस दौरान घटना की वीडियो बना लिया था, जिसके कारण मामला दबा रहा पर वीडियो वायरल होने पर मामला 13 नवम्बर की शाम पुलिस के पास पहुंचा। अकबरपुर पुलिस ने इनमें से दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें किशोर भी शामिल है। वहीं एक अन्य आरोपित फरार बताया जाता है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।दोनों पीड़ित लड़कियां नाबालिग हैं और मैट्रिक की छात्राएं बतायी जाती हैं।

मास्टर के बेटे ने बुलाया था घर

आरोप है कि 08 नवम्बर की देर शाम दोनों छात्राओं को पड़ोस में रहने वाले एक शिक्षक के बेटे ने मैट्रिक के प्रैक्टिकल की कॉपी देने के बहाने अपने घर पर बुलाया। घर पर पहले से ही दोनों आरोपित मौजूद थे। आरोपितों ने दोनों लड़कियों को अलग-अलग कमरे में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच किशोर ने दोनों ही घटनाओं की वीडियो व फोटो शूट कर लिया और घटना की जानकारी किसी को भी देने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी।

पंचायत में सुलह नहीं होने पर थाने पहुंचा

घटना के बाद लड़कियों के परिजनों ने युवकों के परिजनों के घर पर जाकर इसकी शिकायत की। शिकायत के बाद भी युवकों के परिजनों द्वारा संज्ञान नहीं लेने पर मामला पंचायत तक पहुंचा। दोनों के मामले को लेकर गांव में पंचायत बुलायी गयी। मामला शादी की बात तक पहुंचा और लड़की वालों ने इस पर रजामंदी भी दिखा दी, परंतु लड़के वाले लगातार टाल मटोल करते रहे। इसके बाद मामला अकबरपुर थाना पहुंचा और प्राथमिकी दर्ज की गयी।

दुष्कर्म व पॉक्सो में मामला दर्ज

इस मामले में पीड़िता में से एक के बयान पर अकबरपुर थाना में मामला दर्ज किया गया। मामले में दुष्कर्म और प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज (पॉक्सो) के तहत आरोप लगाये गये हैं। मामले में एक किशोर समेत तीन लोगों को आरोपित किया गया है। अकबरपुर एसएचओ अजय कुमार के मुताबिक आरोपितों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से एक किशोर है,जिसे कोर्ट के आदेशानुसार किशोर न्यायालय भेजा जाएगा। जबकि दूसरा आरोपित को जेल भेजा जा रहा है। एक अन्य आरोपित अब तक फरार है। वहीं पीड़ितों की मेडिकल जांच व कोर्ट में 164 के बयान के लिए नवादा भेजा जाएगा।

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें