ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में झोलाछाप डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, नशे का इंजेक्शन देकर नाबालिग से किया रेप

बिहार में झोलाछाप डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, नशे का इंजेक्शन देकर नाबालिग से किया रेप

किशोरी की तबियत खराब थी। परिजनों के अनुसार डॉक्टर किशोरी का इलाज करने गया था। घर में अकेली किशोरी को देख उसने किशोरी को नशीली सूई देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया।

बिहार में झोलाछाप डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, नशे का इंजेक्शन देकर नाबालिग से किया रेप
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,औरंगाबादWed, 21 Feb 2024 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के औरंगाबाद जिले में एक झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा नाबालिग (16 साल) को नशे का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। यह शर्मनाक घटना रफीगंज प्रखंड के कासमा थाना क्षेत्र के गांव की है। पीड़िता के परिवार ने औरंगाबाद महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर एक आवेदन दिया है। इसके आधार पर महिला थाना की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू की है। एक डॉक्टर प्रदीप साव को नामजद आरोपी बनाया गया है। 

जानकारी के अनुसार किशोरी की तबियत खराब थी। परिजनों के अनुसार डॉक्टर किशोरी का इलाज करने गया था। घर में अकेली किशोरी को देख उसने किशोरी को नशीली सूई देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। इधर किशोरी को होश आने पर उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी। 

इस मामले में महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी ने बताया कि आरोपी पेशे से झोलाछाप डॉक्टर है। बुखार, सर्दी, खांसी जैसे छोटे रोग का प्राथमिक उपचार करता है। बुधवार को तबियत खराब होने पर किशोरी का इलाज करने गया था। इसी क्रम में घर में अकेली किशोरी के साथ दुषकर्म किया। घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जांच पड़ताल कर आरोपी के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें