ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारहॉस्टल संचालक की शर्मनाक करतूत, 12 साल की बच्ची से की छेड़खानी; पुलिस ने किया अरेस्ट

हॉस्टल संचालक की शर्मनाक करतूत, 12 साल की बच्ची से की छेड़खानी; पुलिस ने किया अरेस्ट

पूर्वी चंपारण में हॉस्टल के संचालक दिलीप कुमार सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि दिलीप हॉस्टल में रहने वाली एक नाबालिग बच्ची से पिछले छह माह से छेड़खानी का प्रयास कर रहा था।

हॉस्टल संचालक की शर्मनाक करतूत, 12 साल की बच्ची से की छेड़खानी; पुलिस ने किया अरेस्ट
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मोतिहारीThu, 06 Jul 2023 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी चंपारण के तुरकौलिया शहर से सटे रघुनाथपुर स्थित ओम साई हॉस्टल के संचालक दिलीप कुमार सिंह को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि दिलीप हॉस्टल में रहने वाली एक नाबालिग बच्ची से पिछले छह माह से छेड़खानी का प्रयास कर रहा था। गिरफ्तार हॉस्टल संचालक पहाड़पुर थाना के नोनेया पश्चिमी टोला के अनंत प्रसाद कुशवाहा का पुत्र है। 

मामले में संग्रामपुर थानाक्षेत्र के एक गांव की नाबालिग बच्ची की मां ने रघुनाथपुर ओपी में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई है। इसमे महिला ने बताया है कि उसने अपनी 12 वर्षीया बच्ची को पढ़ने के लिए उक्त हॉस्टल में रखा। उसकी बच्ची घर आई थी। हॉस्टल जाने के लिए कहने पर वह इनकार करने लगी। पूछने पर उसने बताया कि हॉस्टल संचालक दिलीप पिछले छह माह से उसे मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान कर रहा है। वह उसके शरीर को गलत तरीके से टच करता है। 

हॉस्टल संचालक की करतूत सुनकर पीड़ित बच्ची की मां ने एफआईआर दर्ज करवाई है। उसने कहा है कि हॉस्टल को सील कर दिया जाय ताकि दूसरी बच्चियों के साथ ऐसा नहीं हो। ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए संचालक को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें