ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में नशेड़ी पिता की शर्मनाक करतूत, नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

बिहार में नशेड़ी पिता की शर्मनाक करतूत, नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

नाबालिग ने पुलिस बताया कि वह पिता के साथ खरीदारी के लिए बाजार गई थी। खरीदारी के बाद आरोपी पिता उसे बुआ के घर ले जाने की बात कह कर ले गया। उसके बाद खेत मे ले जाकर उसे हवस का शिकार बनाया।

बिहार में नशेड़ी पिता की शर्मनाक करतूत, नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म
13 year old rape
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,किशनगंजMon, 27 May 2024 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

किशनगंज जिले के दिघलबैंक थाना क्षेत्र की धनतोला पंचायत के एक सीमावर्ती गांव में रविवार रात एक नशेड़ी बाप ने अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को ही अपने हवस का शिकार बना लिया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है जबकि आरोपी पिता फरार घटना के बाद फरार हो गया है। जानकारी के अनुसार नशेड़ी बाप अपनी बेटी को लेकर दिघलबैंक हाट गया था, लेकिन देर शाम तक जब वह और उसकी बेटी घर नहीं लौटे तो मां परेशान हो गई। अनहोनी की आशंका पर कई रिश्तेदार घर तक भी पहुंच गये। इस बीच रात  एक बजे आरोपी अपनी बेटी को लेकर आया और घर के पास छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद बेटी ने मां को पूरी घटना की जानकारी दी।

बेटी ने बताया कि पिता ने नशे की हालत में उसे सीमापार नेपाल ले जाकर घंटों तक हवस का शिकार बनाया। इसके बाद मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीड़िता के घर पहुंचकर छानबीन शुरू की। पीड़िता को मेडिकल के लिए किशनगंज ले जाया गया। इस मामले में किशनगंज महिला थाने में आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवायी गई है। बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल में सोमवार को बच्ची का इलाज जारी था। महिला थानाध्यक्ष विनीता कुमारी सदर अस्पताल पहुंची और बच्ची का फर्द बयान लिया। 

पटना यूनिवर्सिटी में मर्डर, बीएन कॉलेज के छात्र को बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

बच्ची ने पुलिस को दिये बयान में बताया है कि रविवार को वह पिता के साथ खरीदारी के लिए बाजार गई थी। खरीदारी के बाद आरोपी पिता उसे बुआ के घर ले जाने की बात कह कर आगे ले गया। उसके बाद खेत मे ले जाकर उसे हवस का शिकार बनाया और सुनसान जगह में ले जाकर छोड़ दिया। इसके बाद आरोपी व्यक्ति वहां से फरार हो गया। बच्ची अपने घर पहुंची। बच्ची ने अपनी मां को घटना की आपबीती सुनायी। महिला थानाध्यक्ष विनीता कुमारी ने बताया कि बच्ची का बयान दर्ज किया गया है। आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर जजांच शुरू कर दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।