ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारशर्मनाक: बिहार के मुजफ्फरपुर में किशोर को बंधक बनाकर पीटा, थूक चटवाई; वीडियो बना किया वायरल

शर्मनाक: बिहार के मुजफ्फरपुर में किशोर को बंधक बनाकर पीटा, थूक चटवाई; वीडियो बना किया वायरल

वायरल वीडियो में बंद कमरे में बोरे पर एक किशोर बैठा है। एक अन्य किशोर हाथ में बांस का करची लिए है। वह किशोर को करची और थप्पड़ से मार रहा है। किशोर से थूक कर चटवाने के साथ धार्मिक नारे लगवा रहा है।

शर्मनाक: बिहार के मुजफ्फरपुर में किशोर को बंधक बनाकर पीटा, थूक चटवाई; वीडियो बना किया वायरल
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरSat, 22 Jun 2024 06:10 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर में किशोर को कमरे में बंधक बनाकर पिटाई और थूक चटवाने का आपत्तिजनक वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ। इससे इलाके में तनाव की स्थिति बन गई। पुलिस ने वीडियो में किशोर की पिटाई करते दिख रहे दो आरोपितों को चिह्नित किया है। इनमें से एक आरोपित और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपित और पीड़ित स्कूली छात्र बताए गए हैं। वायरल वीडियो को आधार बनाकर मोतीपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। घटना मोतीपुर थाना के नरियार इलाके की है।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि बंद कमरे में बोरे पर एक किशोर बैठा है। एक अन्य किशोर हाथ में बांस का करची लिए है। वह किशोर को करची और थप्पड़ से मार रहा है। इसके बाद किशोर से पांव पर थूक कर चटवाने के साथ धार्मिक नारे लगवा रहा है। वीडियो में एक अन्य लड़के की आवाज भी है। संभवत: वह घटना का वीडियो बना रहा है। हालांकि, लाइव हिन्दुस्तान वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

एक लाख का इनामी तेजू यादव आरा से गिरफ्तार, बिहार के तीन जिलों मे ंहत्या समेत 13 केस

वीडियो वायरल होने के बाद तनाव काफी बढ़ गया है। इसे देखते हुए मोतीपुर थाने की पुलिस गांव में कैंप कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने दोनों पक्षों व स्थानीय जनप्रतिनिधियों से वार्ता की। लोगों को समझाया गया कि पुलिस कांड के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्हें पकड़कर  न्यायालय से सामने पेश किया जाएगा। फिलहाल आम जन हाथ में कानून नहीं लें और विधि व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें। 

इस मामले में मोतीपुर के थानेदार राजन कुमार पांडेय ने कहा-किशोर से मारपीट करने वाले को हिरासत में लिया गया है। आरोपित किशोर ने पुलिस को बताया है कि क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हुआ था। इसी विवाद को लेकर उसने पीड़ित के साथ मारपीट की है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। जल्द ही बंद कमरे में हुई घटना की पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी।