ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार26 दिनों में शाह का चौथा बिहार दौरा; उजियारपुर में चुनावी रैली, BJP के नित्यानंद राय के लिए मांगेंगे वोट

26 दिनों में शाह का चौथा बिहार दौरा; उजियारपुर में चुनावी रैली, BJP के नित्यानंद राय के लिए मांगेंगे वोट

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज एक महीने के भीतर अपने चौथे बिहार दौरे पर रहेंगे। इस दौरान उजियारपुर में चुनावी जनसभा करेंगे। और बीजेपी कैंडिडेट नित्यानंद राय के लिए वोट मांगेंगे।

26 दिनों में शाह का चौथा बिहार दौरा; उजियारपुर में चुनावी रैली, BJP के नित्यानंद राय के लिए मांगेंगे वोट
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाMon, 06 May 2024 06:09 AM
ऐप पर पढ़ें

गृह मंत्री अमित शाह आज उजियारपुर लोकसभा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बिहार भाजपा के नेताओं के अनुसार गृह मंत्री पौने तीन बजे पटना हवाई अड्डा आएंगे। यहां से वे उजियारपुर के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे। उजियारपुर में सरायरंजन विधानसभा में महंथ रामरक्षा दास उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नरघोघी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उजियारपुर में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय चुनावी मैदान में हैं। और उनकी टक्कर आरजेडी के आलोक मेहता से है। बीते 26 दिनों के भीतर ये शाह का चौथा बिहार दौरा है। 

आपको बता दें लोकसभा चुनाव की तारीखें घोषित होने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चौथी बार बिहार आ रहे हैं। इससे पहले वे औरंगाबाद-गया, कटिहार, बेगूसराय और मधुबनी में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में रैलियां कर चुके हैं। राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने समस्तीपुर व उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र में अमित शाह की सभा को लेकर जनसंपर्क अभियान चलाया। समस्तीपुर में भाजपा के वरीय नेता मनोज गुप्ता के घर पर कार्यकर्ता की बैठक को भी संबोधित किया। 

बैठक रामनाथ ठाकुर और बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने भी संबोधित किया। इसके अलावा विवेक ठाकुर ने छतौना, भुसारी, बिसनपुर, बाजार समिति, पुनास, बरहेता, दिघरा, रैपुरा आदि पंचायतों में मुलाकात की। इसके अलावा उजियापुर लोकसभा में चैता, कमला, पचपैका, रामपुर जलालपुर, दलसिंहसराय नगर आदि जगह का भ्रमण किया।

भ्रमण बाद सामंत कुमार चौधरी के यहां कार्यकर्ता की बैठक में भाग लिया। इस मौके पर राम सुमरन सिंह, विधायक बीरेंद्र कुमार, ललन सिंह, विमला सिंह, कपिलदेव चौधरी, सुजीत पाठक, संजीत पांडे ,सरोज चौधरी, कमलाकांत राय आदि थे।

आपको बता दें पीएम मोदी भी लगातार बिहार दौरे पर बने हुए हैं। 4 अप्रैल से अब तक 7 बार चुनावी रैलियां कर चुके हैं। और पहली बार 12 मई को पटना में रोड शो करेंगे। पीएमओ से मंजूरी मिलने के साथ ही पटना में प्रधानमंत्री के रोड शो का चार्ट तैयार किया जा रहा है। पीएम कम से कम आधे घंटे शहर में रोड शो करेंगे।

मौजूदा प्रस्ताव के अनुसार आयकर गोलम्बर से प्रधानमंत्री का रोड शो शुरू होगा। डाकबंगला चौराहा होते हुए कदमकुआं में रोड शो समाप्त होगा। रोड शो के अगले दिन यानी 13 मई को प्रधानमंत्री राज्य के तीन लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी सभा करेंगे। वह साढ़े नौ बजे हाजीपुर, साढ़े दस बजे वैशाली के मोतीपुर और साढ़े 12 बजे सारण में जनसभा को संबोधित करेंगे।