DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बिहार : शादी के 13 दिन बाद भाभी और चाची संग दुल्हन फरार, जांच-पड़ताल में पति के सामने आई बड़ी सच्चाई
बिहार

बिहार : शादी के 13 दिन बाद भाभी और चाची संग दुल्हन फरार, जांच-पड़ताल में पति के सामने आई बड़ी सच्चाई

बक्सर। निज संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Thu, 08 Jul 2021 09:42 PM
बिहार : शादी के 13 दिन बाद भाभी और चाची संग दुल्हन फरार, जांच-पड़ताल में पति के सामने आई बड़ी सच्चाई

शादी के महज 13 दिनों के बाद ही घर से नगदी सहित गहना लेकर दुल्हन के फरार हो जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। उसकी ससुराल पहुंची दो कथित महिलाओं के सहयोग से नवविवाहिता ने इस घटना को अंजाम दिया। इस मामले में लूट के शिकार हुए पीड़ित पति द्वारा बगेन गोला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस दुल्हन सहित फरार हुई दोनों महिलाओं की तलाश कर रही है।

23 जून को हुई थी शादी 
बगेन गोला थाना के एकराशी गांव निवासी रामवचन चौधरी के पुत्र मिथिलेश चौधरी की शादी भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना के कौरा गांव निवासी नरेश चौधरी की लड़की छोटी कुमारी के साथ 22 जून को यहां बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ मंदिर में हुई थी। इस शादी में मध्यस्थ की भूमिका लड़के की पहचान वाली रघुनाथपुर गांव निवासी एक महिला ने निभाई थी। शादी के बाद नव विवाहित दुल्हन छोटी अपने ससुराल एकराशी चली गई। यहां तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन इसी बीच 6 जुलाई को दुल्हन की रिश्ते में लगने वाली कथित भाभी तथा चाची बगेन पहुंची। पत्नी के रिश्तेदारों की आगमन की सूचना पाकर पति ने उन दोनों महिलाओं का बगेन में स्वयं आगवानी करके अपने गांव ले गया।

रात्रि में घर पर दोनों की जमकर आवभगत भी हुई। इसीबीच रात्रि में जब परिवार के सभी सदस्य सो गए तो दोनों कथित महिलाओं ने नई नवेली दुल्हन के साथ मिल कर घर में रखे 10 हजार नगद सहित सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गईं। सुबह में जब घटना की जानकारी पति सहित परिवार के अन्य लोगों को हुई तो उनके होश ही उड़ गए। इसके बाद उन्हें एहसास हुआ की नई नवेली दुल्हन तो लुटेरी निकली। इसके बाद धोखाधड़ी का शिकार हुए पति मिथिलेश कुमार चौधरी द्वारा इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घर से नगदी व आभूषण लेकर नई दुल्हन के साथ फरार हुई उक्त दोनों महिलाओं का अभी तक कुछ भी सुराग नहीं मिल सका है।

संबंधित खबरें