ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनौकरी के नाम पर ट्रेनिंग कैंप में लड़कियों का यौन शोषण, पीड़िता बोली- कैद में रखा, नंगा करके पीटा

नौकरी के नाम पर ट्रेनिंग कैंप में लड़कियों का यौन शोषण, पीड़िता बोली- कैद में रखा, नंगा करके पीटा

मुजफ्फरपुर में ठगी और लड़कियों का यौन शोषण करने वाले रैकेट का खुलासा हुआ है। कॉल सेंटर में ट्रेनिंग के नाम पर हर उम्मीदवार से 25 हजार की ठगी की। और लड़कियों का शोषण किया गया।

नौकरी के नाम पर ट्रेनिंग कैंप में लड़कियों का यौन शोषण, पीड़िता बोली- कैद में रखा, नंगा करके पीटा
Sandeepवरीय संवाददाता,मुजफ्फरपुरMon, 04 Dec 2023 07:08 AM
ऐप पर पढ़ें

नौकरी के नाम पर ट्रेनिंग कैंप में बुलाकर लड़कियों के यौन शोषण और ठगी का एक बड़ा रैकेट मुजफ्फरपुर में पकड़ा गया है। नेटवर्किंग व्यवसाय व कॉल सेंटर में ट्रेनिंग के नाम पर यौन शोषण के साथ प्रति उम्मीदवार 25 हजार रुपये की ठगी गई है। झारखंड के पाकुड़ जिले के पाकुड़िया थाना इलाके की पीड़िता की शिकायत के बाद एएसपी नगर अवधेश दीक्षित के निर्देश पर सदर थाने की पुलिस ने रविवार की सुबह ट्रेनिंग कैंप पर छापेमारी की।

जहां से तीन अन्य लड़कियों और 16 युवकों को हिरासत लेकर सदर थाने पर पूछताछ की जा रही है। इसमें दो लड़कियां और पांच लड़के नाबालिग हैं। पूछताछ में 16 में से 10 युवकों ने नौकरी के नाम पर ट्रेनिंग देने के लिए अलग-अलग जगहों से बुलाए जाने की जानकारी पुलिस को दी है। पाकुड़ की युवती ने पुलिस को बताया है कि उससे मोबाइल कॉल पर 20 हजार रुपये मासिक की नौकरी देने के लिए संपर्क किया गया था। उसे गया स्थित कार्यालय में बुलाया गया। वहां उसका साक्षात्कार लिया गया। उसे बताया गया कि चयन हो गया है, 20 हजार रुपये लगेंगे। ट्रेनिंग लेने के बाद जॉब मिलेगी।

गया में ट्रेनिंग के दौरान पाकुड़ की लड़की से कहा गया कि वह दो अन्य उम्मीदवार को जोड़ती है तो उसके 20 हजार रुपये वापस हो जाएंगे। इस तरह अन्य उम्मीदवारों को जोड़ने पर उसे कमीशन भी मिलेगा। उसने अपनी चचेरी बहन व एक भाई को कंपनी में जोड़ा। उन दोनों ने भी 20-20 हजार रुपये दिए। इसके अलावा 35 अन्य युवक-युवतियों को पाकुड़ की लड़की ने कंपनी में जोड़ा। लेकिन, उसे न रुपये मिले और न नौकरी।

तब उसने गया स्थित ट्रेनिंग कैंप में हंगामा किया। इसके बाद उसे गया से हटाकर बीते सितंबर माह में मुजफ्फरपुर भेज दिया गया। लड़की ने आरोप लगाया है कि उसे मुजफ्फरपुर में डेढ़ माह से अवैध तरीके से कैद में रखा गया। यहां नंगा करके मारापीटा गया। यौन शोषण भी किया गया। तीन दिन पहले उसे वहां से भागने का मौका मिल गया। युवती ने नौकरी के नाम पर सौ से अधिक युवतियों के यौन शोषण का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें