DA Image
3 मार्च, 2021|3:28|IST

अगली स्टोरी

सेक्स रैकेट पकडा : पैसे वालों के लिए लॉकडाउन में करते थे खास इंतजार और... 

sex racket

बिहार के पटना में पत्रकारनगर पुलिस ने विजयनगर इलाका स्थित एक मकान में छापा मारकर जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस कॉलगर्ल, एक दलाल और केयर टेकर को मौके से गिरफ्तार किया है, जबकि सरगना शिव कुमार छापेमारी से पहले ही भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

गुप्त सूचना पर पुलिस ने विजयनगर के ई -53 मकान नंबर में छापा मारा था। पुलिस के हत्थे चढ़े दलाल महेंद्र यादव और केयर टेकर समीर से पूछताछ की जा रही है, जबकि कॉलगर्ल कोलकाता की रहने वाली हैं। मौके से आधा बोतल शराब सहित कई अन्य आपत्तिजनक सामान मिले हैं। पत्रकारनगर के दारोगा भगवान कुमार ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सेक्स रैकेट माफियाओं ने इस जगह पर पूरी व्यवस्स्था कर रखी थी। जैसा ग्राहक वैसी सुविधा। 10 हजार रुपये में कमरे से लेकर शराब और कॉलगर्ल की व्यवस्था माफिया करते थे। ये इंतजाम सिर्फ खास और पैसे वाले ग्राहकों के लिए थे, जबकि आम ग्राहकों से दो से लेकर पांच हजार रुपये तक लिये जाते थे।

वाट्सएप पर भेजते थे एलबम वाट्सएप पर ग्राहकों को कॉलगर्ल का पूरा एलबम भेज दिया जाता था। ग्राहकों से ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद माफिया आगे की तैयारी करते थे। अड्डे पर पहुंचने के साथ ही सरगना ग्राहकों से रुपये लेता था। पहले से चल रहा था धंधा लॉकडाउन के पहले से विजयनगर इलाके में शिव कुमार नाम का व्यक्ति सेक्स रैकेट चला रहा था। अक्सर इस जगह लड़कियां आती थीं। पश्चिम बंगाल से लेकर सिलीगुड़ी व अन्य जगहों से सरगना कॉलगर्ल को बुलाता था। फिर कुछ समय बाद उन्हें वापस भेज दिया जाता था। पुलिस इस संबंध में मकान मालिक से भी पूछताछ कर सकती है। पत्रकारनगर थाने के दारोगा के मुताबिक, मकान मालिक पटना में नहीं रहते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sex racket revealed in Patna bihar three arrested including callgirl lockdown