ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसेक्स रैकेट : पीड़ित किशोरी का कोर्ट में दुबारा बयान दर्ज

सेक्स रैकेट : पीड़ित किशोरी का कोर्ट में दुबारा बयान दर्ज

भोजपुर और पटना के चर्चित सेक्स रैकेट कांड की पीड़ित किशोरी का शुक्रवार को आरा कोर्ट में दुबारा बयान दर्ज कराया गया। 164 के तहत दुबारा बयान दर्ज होने से इस हाई प्रोफाइल मामले को लेकर बनी रही। उधर, इस...

सेक्स रैकेट : पीड़ित किशोरी का कोर्ट में दुबारा बयान दर्ज
आरा हिन्दुस्तान टीमSat, 07 Sep 2019 12:14 PM
ऐप पर पढ़ें

भोजपुर और पटना के चर्चित सेक्स रैकेट कांड की पीड़ित किशोरी का शुक्रवार को आरा कोर्ट में दुबारा बयान दर्ज कराया गया। 164 के तहत दुबारा बयान दर्ज होने से इस हाई प्रोफाइल मामले को लेकर बनी रही। उधर, इस मामले की जांच करने पटना की महिला विकास मंच की टीम भी आरा पहुंची। 

टीम सबसे पहले टाउन थाना गयी और केस के आईओ से मिली। इस दौरान पूरी घटना व अब तक की कार्रवाई की जानकारी ली। उसके बाद टीम पीड़िता के घर गयी और काफी देर तक बातचीत की। हालांकि पीड़ित परिवार से बातचीत करने में टीम को मशक्कत करनी पड़ी। परिवार किसी से मिलने से इनकार कर रहा था, लेकिन समझाने-बुझाने पर बात हुई। इसके बाद देर शाम टीम पीड़िता को साथ लेकर पटना लौट गयी। इधर, आरा पहुंची विकास मंच की टीम की सदस्यों ने इस मामले में विधायक की गिरफ्तारी नहीं होने पर गहरी नाराजगी जताई। 

सदस्यों का कहना था कि जब इंजीनियर की गिरफ्तारी हो गयी, तो फिर विधायक की क्यों नहीं, जबकि विधायक के खिलाफ काफी सबूत हैं। इस मामले में टीम की सदस्यों ने पुलिस के अफसरों पर अंगुली भी उठायी। कहा कि इसे लेकर जल्द ही पुलिस के वरीय अफसरों से बात की जायेगी। टीम में मुख्य संरक्षक वीणा मांडवी, मुख्य संरक्षक व मीडिया प्रभारी अरुणिमा, सचिव दिव्यानी दुबे और उपाध्यक्ष निर्मला गुप्ता शामिल थीं। 

बता दें कि आरा की एक नाबालिग से पटना में जबरन देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था। 18 जुलाई की रात धंधेबाजों के चंगुल से भागी किशोरी ने इस रैकेट का खुलासा किया था। किशोरी ने आरा के इंजीनियर व एक विधायक के आवास पर भी जाने की बात कही थी। 

पुलिस ने उसी रात धंधे की संचालिका अनीता व उसके एक सहयोगी संजीत को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। इधर, सूत्रों की मानें तो सीआईडी भी अपने स्तर से इस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें