ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसीवान में ट्रक-पिकअप की टक्कर में 7 की मौत, आधा दर्जन घायल

सीवान में ट्रक-पिकअप की टक्कर में 7 की मौत, आधा दर्जन घायल

सीवान-बसंतपुर मुख्य मार्ग पर सराय ओपी के निजामपुर बाजार के निकट ट्रक व पिकअप की आमने-सामने हुई टक्कर में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। ट्रक पर चावल लोड था और चालक के नशे में होने की संभावना...

सीवान में ट्रक-पिकअप की टक्कर में 7 की मौत, आधा दर्जन घायल
सीवान। निज संवाददाताSun, 17 Feb 2019 06:16 AM
ऐप पर पढ़ें

सीवान-बसंतपुर मुख्य मार्ग पर सराय ओपी के निजामपुर बाजार के निकट ट्रक व पिकअप की आमने-सामने हुई टक्कर में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। ट्रक पर चावल लोड था और चालक के नशे में होने की संभावना बताई जा रही है।इसके अलावा दुर्घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। दुर्घटना के संबंध बताया जा रहा है पिककअप सवार सभी लोग गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के हरपुर से एक तिलक समारोह में शामिल होने रघुनाथपुर गए थे। वहीं से लौटने के दौरान निजामपुर के पास पिकअप हादसे की शिकार हो गयी। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही टाऊन थाना व सराय ओपी की पुलिस ने मौके पर पहुंच राहत बचाव शुरु कर दिया है।

दुर्घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। इधर एक साथ इतने लोगों के मरने और घायल होने के सदर अस्पताल में भी अफरातफरी मच गयी। आनन फानन में घरों में सो रहे अस्पताल के चिकित्सको व स्वास्थ्यकर्मियों को बुलाया गया। अस्पताल सूत्रों ने बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें