ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमिरजानहाट में सात तो लतरा में पांच साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव

मिरजानहाट में सात तो लतरा में पांच साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव

भागलपुर जिले में जहां कोरोना के चार नए मामले मिले तो छह कोरोना संक्रमित ठीक हो गये। कोरोना के नये मामले में से शहर के वार्ड नंबर 51 के माणिकपुर, मिरजानहाट निवासी एक सात साल की बच्ची है। इसके अलावा...

मिरजानहाट में सात तो लतरा में पांच साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 23 Jul 2021 12:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर जिले में जहां कोरोना के चार नए मामले मिले तो छह कोरोना संक्रमित ठीक हो गये। कोरोना के नये मामले में से शहर के वार्ड नंबर 51 के माणिकपुर, मिरजानहाट निवासी एक सात साल की बच्ची है। इसके अलावा गोपालपुर प्रखंड के लतरा में पांच साल की बच्ची कोरोना संक्रमित पाई गई है। हालांकि माणिकपुर मिरजानहाट की बच्ची के परिजनों ने बताया कि दूसरे जांच में बच्ची कोरोना निगेटिव पायी गयी।

इसके अलावा नवगछिया में 45 साल का युवक व सन्हौला में 35 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव हुई है। सिविल सर्जन डॉ. उमेश शर्मा ने बताया कि इसके साथ ही जिले में कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 25797 पर पहुंच गया। इनमें से जिले के 309 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है तो 25459 कोरोना संक्रमित पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। जिले में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर अब 29 पर आ चुकी है। गुरुवार को जिले में कोरोना संक्रमण की दर 0.06 प्रतिशत रही तो कोरोना रिकवरी रेट 98.68 प्रतिशत।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें