ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबेगूसराय में दो अलग-अलग जगहों पर मां और बेटी समेत वज्रपात से सात की मौत

बेगूसराय में दो अलग-अलग जगहों पर मां और बेटी समेत वज्रपात से सात की मौत

बेगूसराय जिले में मंगलवार को बारिश के दौरान हुए वज्रपात से छह महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई। इस घटना में दो अलग-अलग जगहों पर मां-बेटी की जान चली गई। घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच...

बेगूसराय में दो अलग-अलग जगहों पर मां और बेटी समेत वज्रपात से सात की मौत
बेगूसराय। हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Jul 2020 09:08 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय जिले में मंगलवार को बारिश के दौरान हुए वज्रपात से छह महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई। इस घटना में दो अलग-अलग जगहों पर मां-बेटी की जान चली गई। घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

मंझौल ओपी के महना बाद में एक पेड़ के नीचे पुलिस ने मंगलवार की शाम चार महिलाओं का शव बरामद किया। पहली घटना चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र की खांजहांपुर पंचायत के बहियार में हुई जहां ठनका गिरने से मां-बेटी की जान चली गई। वहीं, दूसरी घटना नावकोठी प्रखंड क्षेत्र की समसा पंचायत के जीतपुर गांव में हुई इसमें एक किशोर की मौत हो गई। 

  मंझौल इंस्पेक्टर विभा कुमारी ने बताया कि जिन महिलाओं की मौत हुई है उनकी पहचान मंझौल बाबा टोल निवासी रंजीत महतो की पत्नी ममता देवी, नंदन महतो की पत्नी फूलपरी देवी व भूषण महतो की पत्नी वीणा देवी व उसकी पुत्री पार्वती कुमारी के रूप में हुई है।

वहीं, चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर पंचायत के बहियार के अखुआ चौर में मंगलवार को ठनका गिरने से मां और बेटी की मौत हो गई है जबकि एक अन्य लड़की झुलसकर जख्मी हो गई। जानकारी के अनुसार भितियाराही मुहल्ला निवासी नंदन पंडित की 45 वर्षीया पत्नी सोना देवी और उनकी 20 वर्षीया पुत्री काजल कुमारी की मौत घटनास्थल पर हो गई है जबकि घटनास्थल पर मौजूद उनकी एक अन्य पुत्री 18 वर्षीया बबिता कुमारी झुलसकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। स्थानीय लोगों ने इलाज कराने के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। 

इधर, नावकोठी प्रखंड की समसा पंचायत के जीतपुर गांव में ठनका की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गयी। मंगलवार को दिन में हुई मूसलाधार वर्षा हो रही थी। बादल भी गरज रहा था। इसी दौरान ठनका गिरने से बहोर तांती का 12 वर्षीय पुत्र सौरभ ऊर्फ पांडव उसकी चपेट में आ गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें