ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में सनसनीखेज वारदात: स्कूल जा रही शिक्षिका की चाकू गोदकर हत्या, पेट्रोल डालकर जलाया

बिहार में सनसनीखेज वारदात: स्कूल जा रही शिक्षिका की चाकू गोदकर हत्या, पेट्रोल डालकर जलाया

कटिहार जिले में मंगलवार को स्कूल जा रही टोला सेवक शिक्षिका की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपी ने हत्या के बाद शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग भी लगा दी।

बिहार में सनसनीखेज वारदात: स्कूल जा रही शिक्षिका की चाकू गोदकर हत्या, पेट्रोल डालकर जलाया
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,कटिहारTue, 21 May 2024 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के कटिहार जिले में स्कूल जाने के दौरान एक महिला टीचर के बेरहमी से हत्या कर दी गई। वारदात प्राणपुर थाना इलाके में धरहन पंचायत के पकड़िया गांव में प्राइमरी स्कूल से 50 मीटर की दूरी पर मंगलवार सुबह हुई। मृतका की पहचान 30 वर्षीय यशोदा देवी के रूप में हुई है, जो पकड़िया स्कूल में टोला सेवक शिक्षिका के पद पर तैनात थी। यशोदा की पहले चाकू से गोदकर हत्या की गई। इसके बाद शव को पेट्रोल डालकर जला दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक यशोदा देवी रोजाना की तरह अपनी ड्यूटी पर जा रही थी। तभी बीच रास्ते में उसकी हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही प्राणपुर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनवाकर शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल कटिहार भेजा। मृतका के पति परमेश्वर राय ने बताया कि वह सुबह बच्चों को छोड़ने मध्य विद्यालय धरहन गया था। उसकी पत्नी यशोदा प्राथमिक विद्यालय पकड़िया में टोला सेवक शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी। हमेशा की तरह वह मंगलवार को भी वह विद्यालय जा रही थी। वह भी उसी विद्यालय में रसोइया के पद पर तैनात है। 

पूर्णिया में मर्डर, युवक की हत्या कर आंख निकाली, गर्म रॉड से शरीर को जलाया

पति ने बताया कि बच्चों को स्कूल छोड़कर प्राथमिक विद्यालय पकड़िया जाते समय उसे पत्नी की मौत की जानकारी मिली। गांव के सरपंच सच्चिदानंद कुमार ने हलचल राय पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एक दिन पहले सोमवार को हलचल के पिता किशन राय उनके घर आए थे। उन्होंने कहा था कि उनका बेटा कुछ गड़बड़ करने वाला है। सरपंच ने उन्हें प्राणपुर थाने भेजा और वहां जाकर उन्होंने पुलिस को लिखित रूप से आवेदन भी दिया। इसके बावजूद हत्या की वारदात को खुलेआम अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि यह मानवता को कलंकित करने वाली घटना है। 

यशोदा देवी की मौत के बाद शिक्षिका के गांव लक्ष्मीपुर में मातम छाया हुआ है। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतका के एक लड़का और लड़की है। अभी तक हत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है। आपसी विवाद में वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है।