ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारभागलपुर में डबल मर्डर से सनसनी, एक ही रात में दो जगहों पर गला रेतकर दो की हत्या, घर से बुलाकर मार डाला

भागलपुर में डबल मर्डर से सनसनी, एक ही रात में दो जगहों पर गला रेतकर दो की हत्या, घर से बुलाकर मार डाला

भागलपुर में शुक्रवार की दो अलग-अलग जगहों पर दो लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद पुलिस सकते में है। हालांकि दोनों जगहों पर हत्या के कारणों को लेकर अलग-अलग बातें कही जा रही है।

भागलपुर में डबल मर्डर से सनसनी, एक ही रात में दो जगहों पर गला रेतकर दो की हत्या, घर से बुलाकर मार डाला
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,भागलपुरSat, 15 Jun 2024 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के भागलपुर में शुक्रवार की दो अलग-अलग जगहों पर दो लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद पुलिस सकते में है। हालांकि दोनों जगहों पर हत्या के कारणों को लेकर अलग-अलग बातें कही जा रही है। पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुट गई है। आधुनिक और वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर जल्द ही कांड के उद्भेदन और हत्यारों को गिरफ्तार करने का आश्वासन पुलिस ने दिया है। 

पहली घटना नाथनगर में हुई। थाना क्षेत्र के रेलवे दस पुलिया स्थित जख बाबा स्थान के समीप बांध किनारे ललमटिया पासीटोला के रहने वाले निरंजन चौधरी(41)की अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। घटना की सूचना पाकर नाथनगर इंस्पेक्टर राजीव रंजन सिंह समेत मधुसुदनपुर थानाध्यक्ष सफदर अली समेत ललमटिया थानेदार राजीव रंजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक की पत्नी के मुताबिक बीते शनिवार शाम पड़ोसी सूरज कुमार चौधरी ने पति निरंजन को घर के पास आकर बुलाया था। बिना मोबाइल लिए पति उनके साथ निकल गए। रात के 12 बजे एक वार सूरज के नंबर पर बात हुई थी जिसमे उसने कहा की दोगच्छी तक दोनों साथ में थे। इसके बाद आपका पति अकेले घर जाने की बात कहकर निकल गया था। सुबह जानकारी मिली पति की हत्या कर बदमाशों ने बांध किनारे उनके शव को फेंक दिया है। मृतक को चार बेटी और एक बेटा है। पेशे से वह जमीन की प्लॉटिंग और सूद ब्याज पर लोगों को पैसे कर्ज देने का काम करता था। 

नाथनगर इंस्पेक्टर राजीव रंजन सिंह ने बताया की मृतक के एक दोस्त सूरज नाम के युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दूसरी ओर गोराडीह के पहाड़िया स्थान के पास भी एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। जिले से पुलिस की टीम वहां पहुंची है। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।