ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदेखें VIDEO, विधायक पर भारी नीतीश के गार्ड; सीएम से मिलने जा रहे सीपीआई MLA को खींचकर हटाया

देखें VIDEO, विधायक पर भारी नीतीश के गार्ड; सीएम से मिलने जा रहे सीपीआई MLA को खींचकर हटाया

कई नेता गुलदस्ता लेकर नीतीश के करीब पहुंच गए। लेकिन आगे बढ़ रहे विपक्षी दल के विधायक को सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया। उनका दोनों हाथ पकड़कर बाहर की ओर निकाल दिया। पीछे नीतीश कुमार भी मौजूद थे।

देखें VIDEO, विधायक पर भारी नीतीश के गार्ड;  सीएम से मिलने जा रहे सीपीआई MLA को खींचकर हटाया
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,बेगूसरायSun, 25 Feb 2024 04:06 PM
ऐप पर पढ़ें

नीतीश कुमार अपने विरोधियों को कभी नहीं छोड़ते। शायद उनके सुरक्षा कर्मी और आसपास रहने वाले लोग यह बात भली भांति समझते हैं। बेगूसराय से एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है। नीतीश कुमार की निजी सुरक्षा में लगे कर्मियों ने सीपीआई के विधायक रामरतन सिंह को सीएम का अभिवादन करने से  रोक दिया। अन्य नेताओं के साथ सीपीआई एमएलए नीतीश के पास जाने के लिए आगे बढ़े कि सूट बूट धारी सुरक्षा कर्मियों ने हाथ पकड़कर उन्हें न सिर्फ रोक दिया बल्कि बाहर कर दिया। नीतीश कुमार के अलावे मंत्री विजय चौधरी, राज्यसभा सांसद, संजय झा समेत कई नेता वहीं मौजूद थे। किसी ने भी गार्ड को नहीं रोका। इस वाकये का वीडियो वायरल हो गया है। 

दरअसल नीतीश कुमार शनिवार को बेगूसराय गए थे। गंगा नदी पर स्थित ऐतिहासिक सिमरिया घाट का भारी भरकम लागत से सौन्दर्यीकरण कराया गया है। हरिद्वार की हरकी पौड़ी की तरह इसे पयर्टन स्थल के रूप में विकसित किया गया है। मुख्यमंत्री ने शनिवार को इस योजना का भव्य समारोह में लोकार्पण किया। सिमरिया में  115 करोड़ की लागत से घाट और पार्क का निर्माण कराया गया है। 
 

इससे पहले कई नेताओं ने सीएम से मुलाकात की और उनका अभिनंदन किया। तेघड़ा के सीपीआई विधायक पीछे खड़े थे। जब वे आगे बढ़ने लगे तो सीएम नीतीश भी उसी दिशा में आने लगे। कई नेता गुलदस्ता लेकर नीतीश के करीब पहुंच गए। लेकिन आगे बढ़ रहे विपक्षी दल के विधायक को  सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया। इतना ही नहीं कर्मियों ने उनका दोनों हाथ पकड़कर बाहर की ओर निकाल दिया। उसी जगह कुछ  पीछे नीतीश कुमार भी मौजूद थे। लेकिन किसी ने सुरक्षा कर्मियों को नहीं रोका। नीतीश कुमार पीछे से आए और आगे की ओर निकल गए। विधायक के साथ नीतीश कुमार के सुरक्षाकर्मियों के इस व्यवहार का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायल हो रहा है।

रामरतन सिंह तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि हैं जिस क्षेत्र में सिरिया घाट पड़ता है। प्रोटोकॉल के तहत वे नीतीश कुमार के आने पर कार्यक्रम में पहुंचे थे। इससे पहले जब बिहार में महागठबंधन की सरकार थी तो वे नीतीश कुमार के करीब थे। लेकिन शनिवार को कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें