Scuffle with magistrate in Patna during vehicle investigation - पटना में वाहन जांच के वक्त मजिस्ट्रेट के साथ हाथापाई DA Image
21 नवंबर, 2019|9:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना में वाहन जांच के वक्त मजिस्ट्रेट के साथ हाथापाई

जीपीओ गोलंबर के पास मंगलवार को वाहन जांच के दौरान जिला नियंत्रण कक्ष में तैनात स्पेशल एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट के साथ सिपाही ने हाथापाई की। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ओर से काफी देर तक बहस हुई। मजिस्ट्रेट ने एसएसपी से शिकायत की है, जिसमें पूरी घटना का जिक्र किया गया है। 

मजिस्ट्रेट ने शिकायत पत्र में कहा गया है कि मंगलवार की दोपहर 12.03 बजे अपनी बाइक से जा रहा था। जीपीओ गोलंबर के पास तैनात दो सिपाही वाहन की जांच कर रहे थे। बाइक को रुकवाए और कागजात मांगने लगे। जब कागज दिखाया गया तो सिपाई ने कहा कि गोलंबर के पास जो पुलिस अधिकारी हैं, उन्हें दिखाइए। मैंने कहा कि आप ही कागजात देख लीजिए।  इसकी सूचना जब जिला नियंत्रण कक्ष प्रभारी, एसडीओ को देने लगे तो उन्हें फोन करने से भी रोका जाने लगा तथा अभद्र व्यवहार करने लगे।  

कार्रवाई की मांग
जिला नियंत्रण कक्ष से जब कोतवाली थानाध्यक्ष को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंचे थानेदार भी बगैर नाम और संख्या के बिल्ला लगाए सिपाही को फटकार लगाई। मजिस्ट्रेट ने एसएसपी से दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। इधर जिला नियंत्रण कक्ष के प्रभारी शैलेंद्र भारती ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया गया है तथा इसकी जांच कराई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Scuffle with magistrate in Patna during vehicle investigation