DA Image
3 दिसंबर, 2020|7:44|IST

अगली स्टोरी

पीएमसीएच के गार्ड को विधायक के भतीजे से पास मांगना पड़ा भारी, जमकर हुई हाथापाई

pmch  pmch guard  bhojpur  barhra mla  saroj yadav

पीएमसीएच के गार्ड और भोजपुर के बड़हरा के विधायक सरोज यादव के भतीजे के बीच इमरजेंसी मुख्य गेट पर तीखी झड़प हो गई। दोनों के बीच हाथापाई और गालीगलौज की नौबत आ गई। जिसके बाद अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए दो गार्ड महेन्द्र सिंह और महेश सिंह को हटा दिया है।  

दरअसल, विधायक की मां रामदुलारी देवी मेडिकल आईसीयू में भर्ती हैं। मरीज की हालत गंभीर है। विधायक का भतीजा दवा लेकर अंदर जाना चाह रहा था, जिसपर गार्ड ने पास नहीं होने पर रोका जिसके बाद हंगामा हो गया। बात बिगड़ गई और हाथापाई की नौबत आ गई। 

यह घटना करीब पौने दो बजे दिन की है। गार्ड ने बताया कि पास नहीं होने पर उन्हें रोका गया तब वे अंदर जाने के लिए जबरदस्ती करने लगे। अस्पताल के सभी सुरक्षा कर्मी एकजुट होने लगे। किसी तरह इमरजेंसी के ब्रदर और अन्य कर्मियों ने मामले को शांत कराया। 

भतीजे ने मोबाइल पर विधायक को सारी बात बतायी तो खुद विधायक एमएलए फ्लैट से पीएमसीएच अस्पताल पहुंचे और मामले को समझने के बाद वो भी सुरक्षा कर्मियों पर नाराज हुए। जिसके बाद मामला अस्पताल अधीक्षक डॉ. बिमल कारक के पास पहुंचा। अधीक्षक ने दो गार्ड महेन्द्र सिंह और महेश सिंह को हटा दिया है। हालांकि इसकी लिखित शिकायत विधायक की ओर से नहीं की गई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:scuffle between pmch guard and bhojpur barhara mla saroj yadav nephew in patna