ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार के इस शहर में पलट गई छात्रों से भरी स्कूल बस, बच्चों को फंसा छोड़ भाग चला ड्राइवर

बिहार के इस शहर में पलट गई छात्रों से भरी स्कूल बस, बच्चों को फंसा छोड़ भाग चला ड्राइवर

नवीनगर डीएवी स्कूल की एक बस बच्चों को लेकर जपला से स्कूल आ रही थी। नवीनगर कोइरीडीह मुख्य पथ पर काशी तेंदुआ गांव के समीप बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस चार्ट में जाकर पलट गई।

बिहार के इस शहर में पलट गई छात्रों से भरी स्कूल बस, बच्चों को फंसा छोड़ भाग चला ड्राइवर
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,औरंगाबादFri, 23 Feb 2024 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के औरंगाबाद के नवीनगर थाना क्षेत्र में नवीनगर कोईरीडीह मुख्य पथ पर काशी तेंदुआ गांव के समीप एक स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से काफी संख्या में बच्चे घायल हो गए। सभी घायल बच्चों का इलाज निजी अस्पताल में कराया गया है। घायल बच्चों में झारखंड के जपला निवासी कुणाल राज, आर्यन पाठक, अनुखिल जिंदल, लक्ष्मी लता कुमारी, आर्यन कुमार, रिचा सिंह, स्नेहल सिंह, अश्विनी कुमार, नवाब अली, सौमिक कुमार, आयुष कुमार, सौरभ कुमार आदि शामिल है। कुछ बच्चों को मामूली चोटे आई हैं वहीं कुछ का सिर फट गया था। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नवीनगर डीएवी स्कूल की एक बस बच्चों को लेकर जपला से स्कूल आ रही थी। नवीनगर कोइरीडीह मुख्य पथ पर काशी तेंदुआ गांव के समीप बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस चार्ट में जाकर पलट गई। घटना के बाद चालक मनीष कुमार यहां से फरार हो गया वहीं सहचालक जय सिंह ने बस में फंसे बच्चों को बाहर निकाला। दुर्घटना के बाद यहां लोगों की भीड़ लग गई। 

बच्चों को बस की खिड़की तोड़कर जैसे तैसे निकाला गया और फिर निजी वाहन में रखकर इलाज के लिए नवीनगर भेज दिया गया। यहां मगध मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में डॉ विनोद कुमार ने बच्चों का इलाज किया। स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर नवीनगर के स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। इसके अलावा बच्चों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। 

नवीनगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय,  एसआई राजीव कुमार, सत्येंद्र कुमार, सुनील कुमार, कन्हैया कुमार सहित भारी संख्या में लोग जमा हो गए। डीएवी स्कूल के प्राचार्य विनय कुमार गुप्ता भी यहां मौजूद रहे। सबने मिलकर बच्चों को पलटी हुई बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। बच्चों का इलाज कराया जा रहा है। बताया गया कि सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं। पुलिस घटना ने बस को कब्जे में ले  लिया है और दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें