दहेज के लोभी ससुरालवालों ने विवाहिता को उतारा मौत के घाट, पुलिस पहुंची तो शव छोड़कर भागे

संवाद सूत्र , बिदुपुर Last Modified: Sat, Apr 10 2021. 21:13 PM IST
offline

वैशाली जिले के बिदुपुर थाने के धोबौली गांव की एक ब्याहता की दहेज के कारण हत्या कर दी गई। फिर शव को अमेर घाट पर ठिकाने लगया जा रहा था। इसी बीच सूचना मिलने पर जब पुलिस वहां पहुंची तो ससुरालवाले लाश को बालू पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

पुलिस को मौके पर पल्सर बाइक भी मिली है जो आरोपी पुलिस आने पर छोड़कर भाग गए थे। मृतका ब्यूटी कुमारी धोबौली गांव के अविनाश कुमार की पत्नी बताई गई है। सूचना पर ब्यूटी के मायके से काफी संख्या में लोग जमा हो गए। इस मामले में दहेज के लिए गला दबाकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार दो साल पहले ब्याही जय लाल राय की पुत्रवधू के शव को ठिकाने लगाने के फिराक में शुक्रवार की देर रात अमेर घाट लाया गया। गांव के किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना मायके वालों को दी। जिसे लेकर फोनाफोनी होने लगी और कुछ लोग अमेर घाट पर भी पहुंच गए।

वहीं मामले की सूचना बिदुपुर पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मृतका के गले पर निशान बने हुए थे जिससे जाहिर होता है कि गला दबाने से मृत्यु हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर और अनुसंधान के बाद पता चलेगा कि असली मामला क्या है।

ब्यूटी के भाई और देसरी थाने के आजमपुर निवासी कुंदन कुमार पिता देवेंद्र राय ने बहन के पति अविनाश कुमार सहित सास, ससुर, गोतनी, ननद आदि के विरुद्ध थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

ऐप पर पढ़ें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।
हिन्दुस्तान मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें