DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारसारण: बालू माफियाओं ने चार पुलिस कर्मियों को दो घंटे तक बनाया बंधक, ऐसे कराया गया मुक्त

सारण: बालू माफियाओं ने चार पुलिस कर्मियों को दो घंटे तक बनाया बंधक, ऐसे कराया गया मुक्त

संवाद सूत्र,सोनपुरSneha Baluni
Thu, 28 Oct 2021 01:51 PM
सारण: बालू माफियाओं ने चार पुलिस कर्मियों को दो घंटे तक बनाया बंधक, ऐसे कराया गया मुक्त

सारण जिले के सोनपुर-छपरा हाईवे पर सोनपुर थाने के शिवबचन सिंह चौक के समीप बुधवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के रुकने का इशारा करने के बावजूद भाग रहे एक अवैध बालू लोडेड ट्रक का पुलिस ने पीछा शुरू कर दिया। ट्रक का पीछा करते हुए सोनपुर पुलिस हाजीपुर नगर थाने के अंजानपीर पहुंच गई। 

इस दौरान पुलिस वाहन पर चालक समेत चार होमगार्ड के जवान सवार थे। वहां पर पहुंचते ही पुलिस की गाड़ी को सड़क पर ही बालू माफियाओं ने चारो तरफ से घेर लिया और उस पर सवार होमगार्ड के जवानों को पुलिस वाहन में ही करीब दो घंटे तक बंधक बनाए रखा। 

माफियाओं ने होमगार्ड जवानों पर हाजीपुर जाकर अवैध रूप से रुपयों की वसूली करने का आरोप लगाया। सूचना मिलते ही हाजीपुर नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बंधक बनाए गए सोनपुर के पुलिस कर्मियों को भीड़ से मुक्त कराया। यह जानकारी थानाध्यक्ष अकील अहमद ने दी। 

उन्होंने बताया कि पुलिस वाहन को रोकने। इसके अलावा पुलिस द्वारा पकड़े गए अवैध बालू लोडेड ट्रक के चालक को पुलिस हिरासत से जबरन छुड़ाने, सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में पुलिस वाहन के चालक और होमगार्ड जवान अभिषेक कुमार के बयान पर हाजीपुर नगर थाने में चंद्रालय के रविरंजन कुमार के खिलाफ नामजद जबकि 40-50 अज्ञात लोगों को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें