ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसम्राट चौधरी ने लालू यादव की समझ पर सवाल उठाया, पूछा- पता भी है कि योजना क्या होता है?

सम्राट चौधरी ने लालू यादव की समझ पर सवाल उठाया, पूछा- पता भी है कि योजना क्या होता है?

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव अपने शासन काल में एक भी योजना नहीं ला पाए थे। क्या वो नहीं जानते हैं कि योजना क्या होता है। नीतीश सरकार ने आरजेडी राज की कोई योजना बंद नहीं की है।

सम्राट चौधरी ने लालू यादव की समझ पर सवाल उठाया, पूछा- पता भी है कि योजना क्या होता है?
Jayesh Jetawatएएनआई,पटनाWed, 03 Apr 2024 10:32 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के उप-मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने योजनाओं को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की समझ पर सवाल उठाया है। सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर तंज कसते हुए पूछा है कि उनको पता भी है क्या कि योजना क्या होता है? 15 साल की आरजेडी सरकार को लेकर सम्राट ने पूछा कि 15 सााल में कौन सी योजना शुरू हुई। लालू यादव एक योजना की नाम बता दें जो उन्होंने शुरू की हो और नीतीश कुमार की एनडीए सरकार ने बंद की हो। लालू ने 15 साल में कुछ नहीं किया तो अब क्या करेंगे। मंगलवार को मीडिया से बातचीत में सम्राट चौधरी ने ये बातें कहीं।

सम्राट ने लालू यादव की सारण जिले के हरिहरनाथ मंदिर की यात्रा पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डर है जो राजनेताओं को भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए मजबूर कर रहा है। पीएम मोदी के डर के कारण ही लालू यादव मंदिर और भगवान की शरण में गए। लालू यादव के स्वस्थ रहने की कामना है लेकिन चुनाव में उनकी हार निश्चित है।

जंगलराज के जख्म कुरेदेगी बीजेपी, पीएम मोदी बोले- वोटरों को आरजेडी शासन की याद दिलाएं कार्यकर्ता

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार और पीएम मोदी की जोड़ी बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए को जीत दिलाएगी। बता दें कि बिहार में सभी सात चरणों में 40 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा। पहले चरण में चार सीटों पर वोटिंग होगी। राज्य में दूसरे से पांचवें चरण तक हर फेज में 5-5 सीटों पर मतदान होगा। छठे और सातवें चरण में हर फेज में 8-8 सीटों पर चुनाव होंगे। पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को तो आखिरी फेज की 1 जून को होगी। सभी चरणों के वोटों की गिनती एक साथ 4 जून को होगी, इसी दिन लोकसभा चुनाव के नतीजे जारी होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें