ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारराम और कृष्ण के वंशज मिलकर भाजपा की सरकार बनाएंगे, यदुवंशी सम्मेलन में बोले सम्राट चौधरी

राम और कृष्ण के वंशज मिलकर भाजपा की सरकार बनाएंगे, यदुवंशी सम्मेलन में बोले सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी ने कहा कि 21 हजार से अधिक यादवों ने एक साथ भाजपा का दामन थामा है। आपके आने से पार्टी और मजबूत हुई है। राम-कृष्ण के वंशज मिलकर बिहार से कंस व रावण रूपी सरकार का खात्मा करेंगे।

राम और कृष्ण के वंशज मिलकर भाजपा की सरकार बनाएंगे, यदुवंशी सम्मेलन में बोले सम्राट चौधरी
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 14 Nov 2023 03:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि 21 हजार से अधिक यादवों ने एक साथ भाजपा का दामन थामा है। सबों का पार्टी में स्वागत है। आपके आने से पार्टी और मजबूत हुई है। राम-कृष्ण के वंशज मिलकर बिहार से कंस व रावण रूपी सरकार का खात्मा करेंगे। मंगलवार को राजधानी पटना के बापू सभागार में आयोजित यदुवंशी मिलन समारोह में सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में यादवों की आबादी 14 फीसदी से अधिक है। लेकिन यहां दूध के बदले शराब की नदियां बह रही है। इसके लिए बिहार सरकार जिम्मेवार है। बिहार में यादवों का साथ अगर भाजपा को मिला तो इस बार सभी 40 सीटों पर हमारा कब्जा होगा। उन्होंने कहा कि बिहार में अगर भाजपा की सरकार बनी तो अपराधी या तो नेपाल में होंगे या गया में उनका पिंडदान होगा।  मौजूदा सरकार एयरपोर्ट, एम्स, सड़क के लिए जमीन नहीं दे पा रही है। इस  शासन का खात्मा जरूरी है।   

वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा व हरि सहनी ने कहा कि महागठबंधन राज में यादवों की हत्या हो रही है। भाजपा ही सबका सपना साकार करेगी। कार्यक्रम के संयोजक प्रो नवल किशोर यादव ने कहा कि यादवों को राजनीति में अधिक भागीदारी मिलनी चाहिए। पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि यादव समाज अब परिवारवादी पार्टियों के बदले राष्ट्रवादी विचारधारा वाले दल भाजपा को अपना रहे हैं। 

बिहार भाजपा की ओर से यादवों पर केंद्रित इस तरह का कार्यक्रम पहली बार आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के सूत्रधार नित्यानंद राय सभी चीजों पर बारीकी से नजर रखे हुए थे। समारोह के दौरान कुछ उत्साही कार्यकर्ताओं ने  नारेबाजी शुरू कर दी तो उन्होंने तुरंत अनुशासन का पाठ पढ़ाया। हॉल की क्षमता से अधिक लोगों के जुटान के कारण न केवल हॉल में बल्कि बाहर, लॉन परिसर व कुछ तो सड़क पर भी विचरण करते देखे गए। कार्यक्रम में आए समर्थक अपने नेताओं का भाषण देख-सुन सकें, इसके लिए कई स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाए गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें