ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में 11 गुना ज्यादा बिक रही शराब, 300 की दारू 1200 में मिल रही; सम्राट ने नीतीश को जमकर लपेटा

बिहार में 11 गुना ज्यादा बिक रही शराब, 300 की दारू 1200 में मिल रही; सम्राट ने नीतीश को जमकर लपेटा

सम्राट चौधरी नेक कहा कि बीजेपी ने पहले कर्पूरी ठाकुर, फिर लालू यादव, नीतीश कुमार तक को सीएम बनाया है, लेकिन नीतीश और लालू ने बिहार की जनता को ठगने का काम किया है। जनता इससे वाकिफ है।

बिहार में 11 गुना ज्यादा बिक रही शराब, 300 की दारू 1200 में मिल रही; सम्राट ने नीतीश को जमकर लपेटा
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,सुपौलWed, 29 Nov 2023 11:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने दावा किया कि नीतीश की शराबबंदी फेल है। बिहार में शराब की बिक्री 11 गुना ज्यादा बढ़ गई है। 300 रुपये की शराब 1200 में बिक रही है। दारू की होम डिलीवरी हो रही है। 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मंगलवार को सुपौल के लखीचंद साहू हाई स्कूल मैदान में पूर्व आईसीएस छियांतर राय की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है। उन्होंने लोगों से आयुष्मान योजना का लाभ लेने की अपील की। साथ ही कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जनता अपने वोट से इसका जवाब देगी। 

सम्राट चौधरी ने लोगों से 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की। कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के साथ आगे बढ़ रही है। बीजेपी ने पहले कर्पूरी ठाकुर, लालू यादव, नीतीश कुमार तक को सीएम बनाया है, लेकिन नीतीश और लालू ने बिहार की जनता को ठगने का काम किया है। जनता इससे वाकिफ है।

महापुरुषों की तलाश कर भाजपा कर रही सम्मान
विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि भाजपा अलग-अलग जगहों के महापुरुषों को तलाश कर उसका सम्मान कर रही है। सुपौल जिले के बसबिट्टी निवासी छियांतर राय अमात समाज से आते हैं। उन्होंने आजादी से पूर्व आईआरएस का पद हासिल किया था। इस पद के लिए वह लंदन में आयोजित परीक्षा पास की। बावजूद आज तक हर पार्टी के नेता ऐसे महापुरुषों की अनदेखी की, लेकिन केंद्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनने के बाद हर जगह आज ऐसे महापुरुषों को चिन्हित कर उसे समाज में खोया पहचान दिलाने का प्रयास कर रही है।

सबका सम्मान करती है भाजपा : सहनी 
कार्यक्रम में पहुंचे बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष हरि प्रसाद सहनी ने कहा कि भाजपा हर जाति के लोगों का सम्मान करती है। अमात समाज के लोगों के लिए कार्यक्रम उदाहरण है। इतने बड़े महापुरुष छियान्तर राय को अबतक अनदेखी होना दुखद है। भाजपा ने इस कार्यक्रम के जरिए उन्हें नमन किया है। सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास हासिल कर आगे बढ़ना भाजपा की नीति में शामिल है। बिहार में जातिगत गणना कराने में भाजपा का सहयोग रहा है, नीतीश सरकार इससे इंकार नहीं कर सकती है। आगामी चुनाव में जनता सबक सिखाएगी।

जाति गणना में अमात समाज की आबादी कम : सुशील मोदी
इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी सीएम सह राज्यसभा संसद सुशील कुमार मोदी ने जाति गणना के आंकड़े को गलत बताया। कहा कि यह हर जाति के लोगों के साथ छलावा है। सही आंकड़ा नहीं दिखाया गया है। कहा कि बिहार में हुए जाति गणना के बाद अमात समाज की जनसंख्या महज दो लाख 85 हजार बताई गई है, जबकि वास्तव में यह जनसंख्या 40 से 50 लाख के बीच है। 

हर जाति में आंकड़ों में गड़बड़ी की गई है। उन्होंने बिहार में हुए शिक्षक बहाली में महज 40 हजारों लोगों के बहाली होने का दावा किया। कहा कि शिक्षक बहाली के लिए निकले एक लाख 80 हजार पदों में महज एक लाख 20 हजार पद भरे गए। इसमें 40 हजार लोग दूसरे प्रदेश के और नियोजित शिक्षक शामिल हुए। इसमें 88 हजार लोगों ने महज इसे ज्वाइन किया है। दूसरे प्रदेश से शिक्षक लाने के कारण यहां के लोगों का रोजगार छीन गया है। इन चीजों का जवाब आगामी चुनाव में नीतीश कुमार और लालू प्रसाद को देना होगा।

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में त्योहारों में छुट्टी रद्द करना और कटौती करना और दूसरे समुदाय के पर्व में छुट्टी तिथि को बढ़ाना इस सरकार की मानसिकता को दर्शाता है। बिहार में बंदी के बावजूद हर जगह हो रही शराब की डिलीवरी हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें