ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारडिप्टी सीएम सम्राट चौधरी उतारेंगे पगड़ी, बाल भी मुड़वाएंगे; बताया कब और कहां ऐसा होगा

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी उतारेंगे पगड़ी, बाल भी मुड़वाएंगे; बताया कब और कहां ऐसा होगा

बिहार के डिप्टी CM सम्राट चौधरी ने आखिरकार ये बता दिया कि वो कब और कहां अपना साफा उतारेंगे। चौधरी से मीडिया से बातचीत के दौरन कहा कि वो विधायकों के साथ अयोध्या जाएंगे वहीं पगड़ी उतारकर बाल मुडवाएंगे।

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी उतारेंगे पगड़ी, बाल भी मुड़वाएंगे; बताया कब और कहां ऐसा होगा
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाTue, 30 Jan 2024 09:44 AM
ऐप पर पढ़ें

पगड़ी बांधकर चर्चा में आए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी अपने बाल मुड़वाने अयोध्या जाएंगे। सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा मेरी दूसरी मां के समान है। उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि मेरी जन्म देने वाली मां जब हमें छोड़कर जा रही थी तब मैने मुरेठा बांधा था। उस समय शीर्ष नेतृत्व ने मुझे विरोधी दल के नेता की जिम्मेदारी दी थी।

अपने आप को ‘कमीटेड’व्यक्तित्व वाला कार्यकर्ता बताते हुए सम्राट ने कहा कि उस समय मैंने भावुकता में मुरेठा बांधते हुए कहा था कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से हटाकर ही मुरेठा खोलूंगा। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा का सिपाही हूं और शीर्ष नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी दी थी, उसके अनुसार निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि पार्टी में पूरी टीम काम करती है, ऐसे में व्यक्तिगत निर्णय को निरस्त भी किया जा सकता है। मैं सभी विधायकों के साथ अयोध्या जा रहा हूं। वहीं पगड़ी उतारकर बाल मुड़वाऊंगा। 

उन्होंने कहा कि 2020 के जनमत के बाद जो नीतीश जी के नेतृत्व में सरकार बनी थी, वह फिर वापस आ गई है। उस समय हुए चुनाव में एनडीए के घोषणा पत्र में 10 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया गया था, जिसे पूरा किया जाएगा। एनडीए सरकार में 1.75 लाख लोगों को नौकरी देने का प्रस्ताव तैयार किया गया था। अब उस पर काम होगा।

वहीं उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि राजद की मानसिकता बिहार में अराजकता पैदा करना, सामाजिक उन्माद फैलाना, जंगलराज को गुंडाराज में तब्दील करना, अपराध, भ्रष्टाचार बढ़ाने का था। आज हमारे शीर्षस्थ नेतृत्व और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनो ने मिलकर जनादेश सुशासन, शांति, सामाजिक सौहार्द के लिए जो निर्णय लिया, उसे हमें मजबूत करना है। विकास की गति को डबल इंजन की सरकार मिलकर बढ़ाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें