ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसम्राट चौधरी बोले- बिहार में एक दिन भाजपा सरकार बनेगी; मंडल-कमंडल दोनों साथ लेकर चलती है बीजेपी

सम्राट चौधरी बोले- बिहार में एक दिन भाजपा सरकार बनेगी; मंडल-कमंडल दोनों साथ लेकर चलती है बीजेपी

बिहार भाजपा की ओर से गुरुवार को धन्यवाद, सम्मान, संकल्प समारोह का आयोजन किया गया है। इस मौके पर राज्य के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा है कि बिहार में एक दिन भाजपा की सरकार बनेगी।

सम्राट चौधरी बोले- बिहार में एक दिन भाजपा सरकार बनेगी; मंडल-कमंडल दोनों साथ लेकर चलती है बीजेपी
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 08 Feb 2024 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार बीजेपी की ओर से गुरुवार को राजधानी पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में धन्यवाद, सम्मान, संकल्प समारोह का आयोजन किया गया है। इस मौके पर राज्य के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा है कि बिहार में एक दिन बीजेपी की सरकार बनेगी। आज हम लोग एनडीए में है और पूरी ईमानदारी से एनडीए सरकार चलाएंगे। पर, हमलोगों का जो संकल्प है, उसको भी आगे जारी रखेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा मंडल और कमंडल दोनों को साथ लेकर चलती है। 

उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी और जेडीयू मिलकर बिहार की सभी 40 सीटें जीतेंगे। सम्राट चौधरी ने कहा कि हमलोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कह दिया है कि बिहार से बालू माफिया, शराब माफिया और भूमि माफिया को समाप्त करना है। बिहार में माफिया राज नहीं चलेगा। 

सम्राट चौधरी ने यह भी कहा कि 450 वर्षों से अयोध्या में प्रभु श्रीराम टेंट में थे और कई गरीब परिवार वर्षो से झोपड़ी में थे। आज नरेंद्र मोदी की सरकार ने प्रभु श्रीराम को भव्य मंदिर में स्थापित कर करोड़ों लोगों के वर्षों के संकल्प को पूरा किया तो चार करोड़ पक्का घर बनाकर गरीब परिवारों को आसरा दिया। आगे कहा कि भाजपा और जदयू मिलकर बिहार की सभी 40 सीटें जीतेंगे। 

इस मौके पर डिप्टी सीएम  विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि हमलोगों को बिहार में नया वातवरण बनाना है। राज्य के गौरव को लौटाना है। जहां, सामाजिक सद्भभाव हो, भ्रष्टाचार का खात्मा हो। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक विरासत को बचाने के लिए लालकृष्ण आडवाणी ने यात्रा प्रारंभ की थी, जबकि कर्पूरी ठाकुर सादगी, नम्रता, सरलता, ईमानदारी के प्रतीक थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों को भारत रत्न देकर करोड़ों लोगों को सम्मानित किया। लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री के 400 के लक्ष्य को जनता अवश्य पूरा करेगी। 

इस कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा और मंत्री प्रेम कुमार को सम्मानित किया गया। पार्टी के सभी प्रकोष्ठों तथा अन्य नतेाओं के द्वारा इन्हें सम्मानित किया गया तथा 2024 में बिहार के 40 की 40 सीटें जीतने का संकल्प भी लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें