ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअंबेडकर समागम में लालू-नीतीश पर खूब बरसे सम्राट चौधरी, कहा- नरेंद्र मोदी की गारंटी पर बिहार को है भरोसा

अंबेडकर समागम में लालू-नीतीश पर खूब बरसे सम्राट चौधरी, कहा- नरेंद्र मोदी की गारंटी पर बिहार को है भरोसा

सम्राट चौधरी ने एक बार फिर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने बता दिया कि वो नीतीश कुमार और लालू यादव से दूर हो चुके हैं।

अंबेडकर समागम में लालू-नीतीश पर खूब बरसे सम्राट चौधरी, कहा- नरेंद्र मोदी की गारंटी पर बिहार को है भरोसा
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 07 Dec 2023 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने बता दिया है कि वो नीतीश कुमार और लालू यादव से दूर हो चुके हैं। सम्राट चौधरी ने दावा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की गारंटी पर बिहार के लोगों को भरोसा है। राजधानी पटना में गुरुवार को बीजेपी की ओर से आयोजित अंबेडकर समागम के दौरान सम्राट चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जेडीयू और आरजेडी आरक्षण विरोधी और अंबेडकर विरोधी है। 

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव बीजेपी के सूपड़ा साफ होने की बात करते हैं। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम से पहले भी लालू ने यह बात कही थी। उन राज्यों की जनता ने लालू यादव को जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव में जेडीयू पार्टी भी गई थी, जेडीयू को जो वोट मिला वह पंचायत प्रतिनिधि को चुनाव में मिलने वाले वोट से भी कम है। 

बिहार में भाजपा को एक भी सीट नहीं जीतने देंगे : लालू यादव
वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में भाजपा को एक भी सीट जीतने नहीं देंगे। लालू प्रसाद ने गुरुवार को अपने आवास पर इंडिया गठबंधन की आगामी लोकसभा चुनाव में  तैयाार हो रही रणनीति को लेकर मीडिया से बातचीत यह दावा किया। भाजपा के बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत के दावे पर लालू प्रसाद ने कहा कि हम उनको सीट जीतने देंगे तभी न वो जीतेंगे। इस बार उनलोगों को बिहार में एक भी सीट जीतने नहीं देंगे, इतना तो तय है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें