ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशकुनी मामा के बेटे हैं सम्राट चौधरी, लालू के सामने कोई हैसियत नहीं; बिहार बीजेपी चीफ पर भड़के तेज प्रताप

शकुनी मामा के बेटे हैं सम्राट चौधरी, लालू के सामने कोई हैसियत नहीं; बिहार बीजेपी चीफ पर भड़के तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव ने कहा कि सम्राट चौधरी होते कौन हैं बोलने वाले? लालू जी के सामने सम्राट चौधरी की कोई हैसियत है? सम्राट चौधरी तो खुद शकुनी मामा के पुत्र हैं, जिन्होंने महाभारत करवाया। 

शकुनी मामा के बेटे हैं सम्राट चौधरी, लालू के सामने कोई हैसियत नहीं; बिहार बीजेपी चीफ पर भड़के तेज प्रताप
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाTue, 10 Oct 2023 03:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में जातीय गणना की रिपोर्ट जारी होने के बाद से सियासी घमासान मचा हुआ है। विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोल रहा है। इस बीच आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जातीय जनगणना को लेकर कहा है कि कैंसर का इलाज सिरदर्द की दवा खाने से नहीं होगा।  बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने आरजेडी सुप्रीमो पर पलटवार करते हुए कहा कि लालू यादव खुद जातीय उन्माद के कैंसर हैं। अब लालू के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने सम्राट चौधरी पर हमला बोला है। तेज प्रताप ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा कि सम्राट चौधरी होते कौन हैं बोलने वाले? लालू जी के सामने सम्राट चौधरी की कोई हैसियत है? सम्राट चौधरी तो खुद शकुनी मामा के पुत्र हैं, जिन्होंने महाभारत करवाया। 

दरअसल, सोमवार को लालू ने सोशल मीडिया X पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि जातिगत गणना के विरुद्ध जो भी लोग हैं वो इंसानियत, सामाजिक, आर्थिक एवं राजनीतिक बराबरी तथा समानुपातिक प्रतिनिधित्व के खिलाफ ़हैं। ऐसे लोगों में रत्तीभर भी न्यायिक चरित्र नहीं होता है। किसी भी प्रकार की असमानता एवं गैरबराबरी के ऐसे समर्थक अन्यायी प्रवृत्ति के होते हैं, जो जन्म से लेकर मृत्यु तक केवल और केवल जन्मजात जातीय श्रेष्ठता के आधार एवं दंभ पर दूसरों का हक खाकर अपनी कथित श्रेष्ठता को बरकरार रखना चाहते हैं। लालू ने कहा कि कैंसर का इलाज सिरदर्द की दवा खाने से नहीं होगा। लालू के इसी बयान पर सम्राट चौधरी ने मंगलवार को पलटवार किया। 

लालू राजनीतिक कैंसर, नीतीश कर रहे बचाव, BJP दोनों का इलाज करेगी; BJP चीफ को सम्राट चौधरी का धांसू जवाब

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी जब सम्राट चौधरी ने कहा था कि बीजेपी ने लालू यादव को हरदी लगाया (मुख्यमंत्री बनाया) तो उस समय भी तेज प्रताप ने बिहार बीजेपी प्रमुख पर पलटवार किया था। तेज प्रताप ने सम्राट चौधरी को लूंगी पहन कर यह काम करने की नसीहत दी है। तेज प्रताप ने कहा कि वह पहले हमारी पार्टी में थे। लेकिन, गलत कारनामों के कारण उन्हें निकाल दिया गया तो अब बीजेपी में चले गए हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि सम्राट चौधरी लूंगी पहनकर कुआं के पास चले जाएं और कुआं से पानी निकाल कर किसानों को पिलाने का काम करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें