ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारसमस्तीपुर : शरारती तत्वों ने पेट्रोल छिड़क घर में लगा दी आग, पति-पत्नी झुलसे

समस्तीपुर : शरारती तत्वों ने पेट्रोल छिड़क घर में लगा दी आग, पति-पत्नी झुलसे

समस्तीपुर में सिंघिया थाना के बोरही गांव में शरारती तत्वों ने टूना कमती के घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इससे जहां हजारों की संपत्ति जलकर राख हो गयी वहीं घर में सोये उनके पुत्र सुमन कमती व बहू...

समस्तीपुर : शरारती तत्वों ने पेट्रोल छिड़क घर में लगा दी आग, पति-पत्नी झुलसे
Shivendra Singh निज संवाददाता, समस्तीपुरTue, 28 Dec 2021 05:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर में सिंघिया थाना के बोरही गांव में शरारती तत्वों ने टूना कमती के घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इससे जहां हजारों की संपत्ति जलकर राख हो गयी वहीं घर में सोये उनके पुत्र सुमन कमती व बहू झुलस कर जख्मी हो गये। दोनों का स्थानीय स्तर पर निजी क्लीनिक में इलाज कराया जा रहा है।

सूचना पर पहुंची सिंघिया थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। सिंघिया थानाध्यक्ष कृष्णकांत मंडल ने बताया कि मामले में जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के संबंध में पीड़ित टूना कमती ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात करीब दस बजे घर में उनकी बहू सोई हुई थी। उसी दौरान घर की किवाड़ पर किसी ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। आग की लपट इतनी तेज थी कि जबतक लोग वहां पहुंच पाते पूरे घर में आग लग चुकी थी। जिसे बुझाने में उनका पुत्र सुमन कमती तथा बहू झुलस गए। 

आग की लपट उठने पर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और आग बुझाने में जुट गये। ग्रामीणों ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी जिस पर पुलिस पहुंची। उन्होंने बताया कि जख्मी पुत्र व बहू का स्थानीय चिकित्सक से इलाज कराया जा रहा है। उन्होंने आशंका जतायी कि आात उपद्रवियों में घटना को अंजाम दिया है। घटना के कारण का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। लेकिन गांव में चर्चा है कि टूना कमती पुलिस के लिए मुखबीरी भी करता है। इससे आशंका है कि उसी के रंजिश में किसी ने इस घटना को अंजाम दिया हो।
 

epaper