DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › समस्तीपुर: मोबाइल व घड़ी पुल पर रख युवक ने नदी में लगा दी छलांग, घटना से पहले वीडियो बना दोस्तों को भेजा
बिहार

समस्तीपुर: मोबाइल व घड़ी पुल पर रख युवक ने नदी में लगा दी छलांग, घटना से पहले वीडियो बना दोस्तों को भेजा

समस्तीपुर हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Sun, 01 Aug 2021 06:34 PM
समस्तीपुर: मोबाइल व घड़ी पुल पर रख युवक ने नदी में लगा दी छलांग, घटना से पहले वीडियो बना दोस्तों को भेजा

समस्तीपुर जिले के सिंघिया प्रखंड के केल्हुआ घाट पुल से रविवार सुबह एक युवक ने करेह नदी में छलांग लगा दी। इसकी जानकारी मिलने से लोगों में सनसनी फैल गयी। देखते ही देखते नदी किनारे लोगों की भीड़ उमड़ गयी। सूचना पर पहुंची सिंघिया पुलिस भी गोताखोर की मदद से उसकी तलाश में जुट गयी। हालांकि खबर लिखे जाने तक युवक का पता नहीं चल पाया था। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नदी में छलांग लगाने वाला युवक बाइक से सुबह करीब सात बजे के बाद पुल पर पहुंचा। पुल पर बाइक खड़ी करने के बाद उसने अपनी मोबाइल, घड़ी व चप्पल पुल पर रखी। जब तक लोग कुछ समझ पाते उसने पुल के रेलिंग पर चढ़ कर नदी में छलांग लगा दी। नदी के पानी की धार तेज होने के कारण वह उसमें डूब गया। 

जिसको जानकारी मिली वह पुल पर पहुंच गया। इसी बीच युवक की मोबाइल से उसमें मौजूद नंबर पर कॉल कर उसकी पहचान करने के बाद उसके परिजनों व पुलिस को लोगों ने घटना की सूचना दी। जिस पर थानाध्यक्ष कृष्णकांत मंडल तथा सीओ संतोष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और नाव से युवक की तलाश शुरू करायी। दोपहर तक उसका कोई पता नहीं चल पाया। सीओ ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम को भी सूचना दे दी गई है। जो जल्द ही पहुंच कर युवक की खोज में जुट जाएगी। नदी में छलांग लगाने वाले युवक की हरिपुर गांव के अरुण साहू के 20 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार साहू के रूप में की गई है। 

अपने ननिहाल में रहता था सुमित

बताया जाता है कि सुमित बचपन से ही अपने ननिहाल सिंघिया गांव में अपने नाना डोमी साहू के यहां रहकर पढ़ाई करता था। पजिनों ने बताया कि वह सुबह सात बजे बाइक से ननिहाल से निकला था। चर्चा के अनुसार, उसका गांव की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सुमित ने कुछ दिन पहले जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। यह भी चर्चा जोरों पर है कि युवक ने घटना को अंजाम देने से पूर्व अपने मोबाइल से एक वीडियो बना अपने दोस्तों को पोस्ट किया था, जिसमें उसने अपने सुसाइड करने के कारणों का खुलासा किया है। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस उसका मोबाइल खंगाल रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोस्तों को भेजे गये वीडियो की तलाश की जा रही है।

संबंधित खबरें